बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी की जनविश्वास यात्रा से पहले तेज प्रताप यादव ने हाजीपुर के मजार पर चढ़ाई चादर, मांगी खास दुआ...

तेजस्वी की जनविश्वास यात्रा से पहले तेज प्रताप यादव ने हाजीपुर के मजार पर चढ़ाई चादर, मांगी खास दुआ...

PATNA: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जनविश्वास यात्रा पर हैं। उन्होंने पहले चरण की यात्रा पूरी कर ली है। वहीं आज से उत्तर बिहार की ओर उनकी दूसरे चरण की यात्रा शुरू हो गई है। तेजस्वी आज अपनी यात्रा की शुरूआत हाजीपुर से किए हैं। समस्तीपुर, दरभंगा और मधुबनी में आज उनकी यात्रा जाएगी। वहीं तेजस्वी यादव की जनविश्वास यात्रा के शुरू होने से पहले उनके बड़े भाई और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने मजार पर चादर चढ़ाई है। तेज प्रताप ने चादर चढ़ा अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के लिए खास दुआ भी मांगी है। 

दरअसल, आज तेजस्वी यादव के दूसरे चरण की यात्रा शुरू हुई है। दूसरे चरण की यात्रा में बड़ा बदलाव किया गया है। अब तेजस्वी सभा को संबोधित नहीं करेंगे। बल्कि वह रोड शो या नुक्कड़ करेंगे। इसके जरिए तेजस्वी सभी को 3 मार्च को पटना की रैली में शामिल होने का निमंत्रण देंगे। वहीं हाजीपुर से तेजस्वी की यात्रा शुरू होने से पहले तेज प्रताप ने मजार पर चादर चढ़ाई और दुआ की। वहीं इस दौरान कई राजद कार्यकर्ता भी शामिल थे। वहीं तेजस्वी यादव की स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं में जोश देखने को मिला। समर्थकों ने तेजस्वी के काफिले के आगे फूलों की बरसात करी। समर्थकों के उत्साह के साथ तेजस्वी की यात्रा शुरू हो गई है।

वहीं दूसरे चरण की यात्रा शुरू करने से पहले तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि, नीतीश कुमार बिल्कुल थक चुके हैं और उनका विजन खत्म हो चुका है और जनता उनसे उब  चुकी है। पार्टी भी उनसे उब चुकी है और जो उनके साथ पहले थे वह भी उब चुके हैं। पहले उन्होंने भाजपा को छोड़ा फिर हमारे पास आए फिर हमको छोड़ भाजपा के पास गए फिर हमारे पास आए और हमको छोड़कर फिर भाजपा के पास चले गए तो इनका तो यही काम रह गया है। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि, एनडीए का सरकार बने एक महीना हो गया है लेकिन अब तक मंत्रिमंडल का विस्तार तक नहीं हुआ है। एक महीना में कैबिनेट का विस्तार ना होने से राज्य के कई काम रुके हुए हैं। सीएम को जनता को बताना चाहिए कि वह क्यों अब तक कैबिनेट का विस्तार नहीं कर पाए हैं। सीएम के कैबिनेट का विस्तार ना होने से आज बिहार का विकास रुक गया है।  


हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News