गोवा में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को लगा बड़ा झटका, मंत्री पद छोड़ माइकल लोबो ने पार्टी से दिया इस्तीफा, आज कांग्रेस करेंगे जॉइन

गोवा में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को लगा बड़ा झटका, मंत्री पद छोड़ माइकल लोबो ने पार्टी से दिया इस्तीफा, आज कांग्रेस करेंगे जॉइन

Desk. गोवा में 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है. गोवा के बंदरगाह मंत्री माइकल लोबो ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. साथ ही उन्होंने मंत्री और विधायक का पद भी छोड़ दिया है. उसके भाजपा छोड़ने के बाद कांग्रेस में शामिल होने की संभावना है.

लोबो प्रमोद सावंत के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार से इस्तीफा देने वाले पहले मंत्री हैं और चुनाव से पहले भाजपा छोड़ने वाले तीसरे विधायक हैं. सोमवार सुबह गोवा विधानसभा के सचिव को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद लोबो ने कहा कि आज का फैसला आने वाले चुनाव को लेकर है. उन्होंने कहा कि भाजपा से मेरा जुड़ाव 15 साल पुराना है, इसलिए एक तरफ मैं बहुत दुखी हूं. उन्होंने भाजपा से नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा को मेरे जैसा कार्यकर्ता नहीं चाहिए.

माइकल लोबो ने कहा कि कार्यकर्ता भाजपा से खुश नहीं हैं. मैं गलत भी हो सकता हूं, लेकिन मैंने इसे खुद देखा और सुना है. उन्होंने कहा कि न केवल मेरे निर्वाचन क्षेत्र से बल्कि अन्य निर्वाचन क्षेत्रों से भी लोग मेरे पास आए और बोले. उन्होंने कहा कि पार्टी इतनी बड़ी हो गई है कि हमारे जैसे छोटे लोगों के लिए इसमें कोई जगह नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जमीनी स्तर के भाजपा कार्यकर्ता खुद को उपेक्षित और उपेक्षित महसूस कर रहे हैं.

लोबो के इस्तीफे के तुरंत बाद, गोवा के मुख्यमंत्री सावंत ने ट्वीट किया, “भारतीय जनता पार्टी एक बड़ा परिवार है, जो पूरी निष्ठा के साथ मातृभूमि की सेवा करना जारी रखता है. लालच और व्यक्तिगत हितों के एजेंडे को पूरा करने के लिए कुछ दलबदल, सुशासन के हमारे एजेंडे को नहीं रोक सकते. गोवा के लोगों ने एक दशक तक भाजपा के शासन और विकास मॉडल को देखा है और मुझे विश्वास है कि वे हमें अपनी सेवा में एक और कार्यकाल देंगे. जय हिंद, जय गोवा".


Find Us on Facebook

Trending News