बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अयोध्या से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के पूर्व अक्षत कलश पहुंचा भागलपुर, पूरा शहर हुआ भगवामय, जय श्री राम के लगते रहे नारे

अयोध्या से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के पूर्व अक्षत कलश पहुंचा भागलपुर, पूरा शहर हुआ भगवामय, जय श्री राम के लगते रहे नारे

BHAGALPUR : भागलपुर अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य  मंदिर का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है, रामलाल के नवनिर्मित मंदिर में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को होगा, इस भव्य कार्यक्रम में राम भक्तों को आमंत्रित करने अक्षत कलश आज अंग क्षेत्र के भागलपुर  शहर पहुंच चुका है। जिसके स्वागत में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों ने ढोल नगाड़े बजाते हुए शहर में अक्षत कलश के साथ शोभायात्रा निकाली।

अयोध्या रामलला मंदिर से आए अक्षत कलश का वितरण ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जा रहा है, अयोध्या से अक्षत कलश भागलपुर पहुंचते ही चारों तरफ भक्तिमय माहौल हो गया। शहर के लोगों ने बड़ी संख्या में अपने घरों से बाहर निकलकर अक्षत कलश की आरती उतारी और पूजा अर्चना किया। साथ ही साथ ढोल नगाड़े और फूलों की वर्षा के साथ यह शोभायात्रा निकाली गई।

,भागलपुर के बुढ़ानाथ मंदिर में सबसे पहले अक्षत कलश की पूजा-अर्चना की गई। उसके बाद शोभायात्रा ढोल नगाड़े के साथ  शहर के कई चौक चौराहों तक ले जाया गया। पूरा शहर केसरियामय  हो गया और लोगों ने जमकर जय श्री राम के नारे भी लगाए। इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी भाजपा कार्यकर्ता और शहर के सैकड़ो लोग  दर्शन  के लिए मौजूद थे।

Suggested News