बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"पीएम पद के काबिल नहीं है नरेंद्र मोदी", लालू यादव ने प्रधानमंत्री पर बोला बड़ा हमला, कहा- विभाजनकारी सोच जनता को बर्दाश्त नहीं

"पीएम पद के काबिल नहीं है नरेंद्र मोदी", लालू यादव ने प्रधानमंत्री पर बोला बड़ा हमला, कहा- विभाजनकारी सोच जनता को बर्दाश्त नहीं

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे के ऊपर करारा हमला बोल रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जहां एक ओर पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोल रहे हैं तो वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव भी पीएम मोदी पर ट्विट कर हमला बोल रहे हैं। राजद सुप्रीमो लगातार पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। एक बार फिर राजद सुप्रीमो ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि, नरेंद्र मोदी पीएम पद पर रहने के काबिल नहीं है। 

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने ट्विट कर कहा है कि, "जो प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक मूल्यों, लोकलाज, मर्यादा व पद की गरिमा त्याग तथा संविधान को दरकिनार कर स्वयं जनता के बीच झूठ, भ्रम और नफरत फैला समाज से न्याय, सौहार्द, बराबरी और भाईचारे को समाप्त कर देश एवं समुदायों में विघटन व विभाजन पैदा करने पर उतारू हो तो ऐसे व्यक्ति को एक क्षण भी पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं है"।

उन्होंने आगे कहा कि, "हमारे महान देश एवं न्यायप्रिय समाज ने ना कभी ऐसी विभाजनकारी सोच को बर्दाश्त किया है और ना ही करेगा। यह गाँधी, फुले, कलाम, अंबेडकर, लोहिया,  जेपी और कर्पूरी का देश है। कुर्सी के लिए इस महान देश एवं बाबा साहेब के संविधान की बलि चढ़ाने की मंशा रखने वाले ऐसे लोगों को जनता इस चुनाव में कड़ा सबक़ सिखायेगी"।

मालूम हो कि, लालू यादव लगातार पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। बीते दिन भी उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्विट कर पीएम मोदी पर हमला बोला था। उन्होंने मोदी सरकार से सवाल पूछते हुए कहा था कि, "भारतीय जनता पार्टी, मोदी सरकार और बीजेपी के नेताओं को बाबा साहब अंबेडकर द्वारा रचित देश के सबसे पवित्र ग्रंथ संविधान से नफ़रत क्यों है?   मोदी सरकार दलितों, पिछड़ों, वंचितों और गरीबों का आरक्षण, नौकरी, लोकतंत्र और संविधान क्यों समाप्त करना चाहती है"? जवाब दें? 

Suggested News