बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में वारदात के पहले पुलिस की गिरफ्त में आए चार बदमाश ... हत्या और स्वर्ण आभूषण दुकान में डकैती की थी योजना

बेगूसराय में वारदात के पहले पुलिस की गिरफ्त में आए चार बदमाश ... हत्या और स्वर्ण आभूषण दुकान में डकैती की थी योजना

बेगूसराय. हत्या और स्वर्ण आभूषण दुकान में डकैती की योजना बनाते चार अपराधियों को बेगूसराय पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव निवासी कुख्यात बदमाश रूपेश कुमार,सरवन पासवान, रोशन कुमार और मुकेश यादव शामिल हैं। गिरफ़्तार बदमाशों के पास से एक देसी पिस्तौल, एक पिस्टल, 8 जिंदा कारतूस और ढाई किलो गांजा बरामद किया है। 

एसपी योगेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि रूपेश कुमार करीब 2 माह पहले जेल से निकला था. लेकिन लगातार मुफस्सिल थाना में गुंडा परेड में शामिल नहीं हो रहा था जिसके बाद सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में रूपेश कुमार की जांच कराई गई तो जांच में पता चला कि रूपेश कुमार अपने सहयोगियों के साथ मिलकर शहर में तीन बड़ी घटनाओं को अंजाम देने की तैयारी कर रहा है. जिस में जमीन विवाद को लेकर सुपारी लेकर शहर में 2 लोगों की हत्या करने वाले थे. इसके साथ ही शहर के मुंगेरी गंज में एक बड़े स्वर्ण आभूषण दुकान में डकैती करने के लिए रेकी भी कर लिया था.

इन घटनाओं से पहले ही पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जिससे शहर में एक बड़ी वारदात चल गई। एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि चारों बदमाशों के खिलाफ पुख्ता सबूत मौजूद है और कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस जेल भेज रही है। 

एसपी ने कहा कि गुंडा परेड कराने से पुलिस को काफी फायदा हो रहा है इसका नतीजा है कि शहर में दो बड़ी हत्या की घटना और एक स्वर्ण आभूषण दुकान में डकैती की घटना टल गई है। छापेमारी टीम में शामिल सभी पदाधिकारियों को पुरस्कृत किया जाएगा।


Suggested News