बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव के पहले नवादा में गरमाई सियासत, महापंचायत का किया गया आयोजन, बाहरी भगाओ नवादा बचाओ को लेकर हुई विशेष चर्चा

लोकसभा चुनाव के पहले नवादा में गरमाई सियासत, महापंचायत का किया गया आयोजन,  बाहरी भगाओ नवादा बचाओ को लेकर हुई विशेष चर्चा

NAWADA: नवादा में रविवार को आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए महापंचायत का आयोजन किया गया है। लोकसभा चुनाव की तारीख ऐलान होने से पहले ही नवादा में सियासी पारा काफी गर्म हो चुका है। नवादा में स्थानीय प्रतिनिधित्व की मांग भी की जा रही है।

इसी कड़ी में कुंती नगर में महापंचायत का आयोजन किया गया है। जहां बरबीघा ,नवादा शेखपुरा, हिसुआ,रजौली, वारसलीगंज, गोविंदपुर आदि क्षेत्र के भी लोग पहुंचे हैं। कार्यक्रम में नवादा की दशा और दिशा पर विशेष चर्चा का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम का संयोजक कर रहे डॉक्टर अनुज कुमार ने कहा कि इस बार बदलाव की ओर नवादा है। और एक ऐसा जनप्रतिनिधि को चुना है जो नवादा के विकास की हित के बात करें। नवादा की चिंता करें और इसी विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया है। 

डॉक्टर अनुज कुमार के द्वारा कहा गया कि कोई भी जनप्रतिनिधि हो कोई भी चुनाव लड़े लेकिन वह स्थानीय हो और स्थानीय रहने पर स्थानीय लोगों की समस्या को सुनेंगे और समस्या को सुनने के बाद समस्या का हाल भी करेंगे। नवादा पूरी तरह ठगी महसूस कर रहा है। नवादा में कोई विकास का कार्य नहीं हो पा रहा है। यहां की जनता पूरी तरह त्राहिमाम है और जनता के हित में ही इस महापंचायत में नवादा की दशा और दिशा पर विशेष चर्चा का आयोजन किया गया है।

उन्होंने कहा कि यह कोई दल का बैठक नहीं है। यहां पर नवादा के जो नागरिक है चाहे वह किसी भी पार्टी में हो लेकिन पहले वह नवादा के नागरिक है और उसी के कारण ही लोग इस महापंचायत सम्मेलन का जो आयोजन किया गया यहां पर लोग पहुंचे हैं।

Suggested News