राष्ट्रपति चुनाव के पहले पीएम मोदी ने की रामनाथ कोविंद से मुलाकात, जानिए दोनों में क्या हुई बात

राष्ट्रपति चुनाव के पहले पीएम मोदी ने की रामनाथ कोविंद से मुलाकात, जानिए दोनों में क्या हुई बात

DESK. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की.  राष्ट्रपति भवन में दोनों की मुलाकात हुई. बैठक संबंधी विस्तृत जानकारी अभी जारी नहीं की गई है. लेकिन माना जा रहा है कि कोविंद का कार्यकाल समाप्त होने के पूर्व पीएम मोदी ने उनसे शिष्टाचार मुलाकात की. 

राष्ट्रपति सचिवालय ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति की हुई मुलाकात को लेकर ट्वीट किया, ‘‘ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की।’’ दरअसल, राष्ट्रपति के रूप में कोविंद का कार्यकाल 24 जुलाई को समाप्त हो रहा है. देश के अगले राष्ट्रपति के लिए होने वाले चुनाव में भाजपा ने द्रौपदी मुर्मू को उतारा है. वहीं विपक्ष की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा उम्मीदवार हैं. हालांकि माना जा रहा है कि मुर्मू आसानी से चुनाव जीत जाएंगी और देश की अगली राष्ट्रपति होंगी. 

इस बीच बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच हुई मुलाकात को एक शिष्टाचार भेंट के रूप में देखा जा रहा है. चुकी कोविंद अब अपना कार्यकाल समाप्त कर रहे हैं इसलिए परम्परा के तहत पीएम हमेशा ही राष्ट्रपति के अंतिम दिनों में उनसे मिलते रहे हैं. इसी के तहत पीएम मोदी ने भी आज मुलाकात की है. 


Find Us on Facebook

Trending News