बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुहागरात से पहले ही बदमाशों ने दूल्हे जमकर की पिटाई, दुल्हन का मुंह देखने से पहले वर पहुंचा अस्र्पताल, जांच में जुटी पुलिस

सुहागरात से पहले ही बदमाशों ने दूल्हे जमकर की पिटाई,  दुल्हन का मुंह देखने से पहले वर पहुंचा अस्र्पताल, जांच में जुटी पुलिस

नवादा- जिले की मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जैकी चौक गांव में एक युवक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। जहां जख्मी हालत में युवक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। या पूरी घटना शुक्रवार की रात का है।

 जख्मी युवक की पहचान राहुल कुमार के रूप में की गई है। गुरुवार को राहुल कुमार की विवाह हुई थी और शुक्रवार को सुहागरात से पहले ही बदमाशों के द्वारा राहुल के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जाता है कि अचानक कुछ लोग राहुल के घर के पास आ गए और घर से बाहर निकाल कर राहुल के साथ जमकर मारपीट किया है। जिसके बाद राहुल कुमार काफी जख्मी हो गया है। 

वही परिवार के लोगों ने जब राहुल के साथ मारपीट की घटना बदमाशों के द्वारा की जा रही थी तो नजर पढ़ते ही सभी परिवार के लोग राहुल को बचाने के लिए डर तो मारपीट की घटना को अंजाम देकर बदमाशों को घटना स्थल से फरार हो गया। 

तुरंत इस मामला की जानकारी राहुल के परिवार के द्वारा आपातकालीन सेवा 112 की पुलिस को दी गई। जहां घटनास्थल पर पहुंचकर जख्मी हालत में खून से लथपथ राहुल कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

राहुल ने गांव की ही कुछ लोगों पर नशे की हालत में रहकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। फिलहाल मारपीट की घटना 112 आपातकालीन सेवा पुलिस को दी गई है। मुफस्सिल थाना में कोई मारपीट की घटना का लिखित शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

रिपोर्ट- अमन कुमार

Suggested News