बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कड़ाके की ठंड से राहत देने बेगूसराय डीएम कर रहे हैं ये बड़ा काम....

कड़ाके की ठंड से राहत देने बेगूसराय डीएम कर रहे हैं ये बड़ा काम....

बेगूसराय...  ईमानदार छवि के आईएएस अधिकारी के रूप में चर्चित बेगूसराय के जिलाधकारी अरविंद कुमार वर्मा इन दिनों मानवीय संवेदना का बेहतरीन उदाहरण पेश करते हुए नजर आ रहे है। प्रशासनिक दायित्वो से अलग अरविंद कुमार वर्मा कड़ाके की ठंड से जूझते बैसे लोगों के हमदर्द बने हुए हैं, और ठंड से निजात दिलाने के लिए असाहय में गर्म कपड़ों का वितरण किया। बता दें कि इन दिनों डीएम अपने जिले में राह चलते लोगों पर पैनी निगाह रख रहे हैं और जब कभी भी मौका मिल रहा वो अधिक से अधिक लोगों तक गर्म कपड़े पहुंचाने का काम करते नजर आ रहे हैं। 

जिलाधकारी अपने गाड़ी में ही कंम्बल का स्टॉक रखते हैं। मीडिया की सुर्खियों से अलग जिलाधिकारी का ये रूप कहीं न कहीं दूसरे लोगों के लिए  प्रेरणा का स्रोत है। सोमवार को जिलाधकारी के चेंबर में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब जिलाधकारी ने जरूरतमंद  महिला को साड़ी और कंम्बल दिया। इस संबंध में जिलाधिकारी का कहना है कि सभी अधिकारियों को अपने गाड़ी में कंबल रखने का आदेश दिया गया है। 

जिलाधिकारी ने बताया कि रेड क्रॉस की ओर से साड़ी और कमल की खरीद कराई गई थी, जिसको बांटने का काम कर रहे हैं। ठंड से निपटने के संबंध में जिलाधिकारी ने कहा कि सभी अंचलाधिकारी को अलाव की व्यवस्था करने और कंबल वितरण के लिए राशि का आवंटन करा दिया गया है। जिलाधकारी ने अधिकारियों को घूम-घूम कर कंबल वितरण करने का निर्देश भी दिया है ताकि  कोई ठंड की चपेट में न आए।

Suggested News