बेगूसराय मंडल कारा में डीएम-एसपी की दबिश, जेल प्रशासन और कैदियों में हड़कंप, जानिए क्या मिला छापेमारी में

बेगूसराय मंडल कारा में डीएम-एसपी की दबिश, जेल प्रशासन और कैदियों में हड़कंप, जानिए क्या मिला छापेमारी में

बेगूसराय। बिहार में लगातार अपराधिक घटना बढ़ती जा रही है इसको लेकर बिहार सरकार भी लगातार एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं। वहीं इसी कड़ी में आज सुबह-सुबह बेगूसराय के डीएम अरविंद कुमार वर्मा एवं एसपी अवकाश कुमार के नेतृत्व में मंडल कारा में घंटो तक छापेमारी चलता रहा। इस छापेमारी के बाद कई कैदियों में हड़कंप मच गई। इस अचानक जेल के अंदर छापेमारी में जेल पुलिस एवं कैदी सकते में रह गए। 

डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि चीफ सेक्रेटरी के आदेश पर एक टीम गठित कर आज सुबह-सुबह जेल में छापेमारी की गई। छापेमारी करने के दौरान जेल के अंदर से कोई चीज आपत्तिजनक सामान नहीं बरामद की गई साथी साथ जेल के अंदर सभी कई दीवार घूम कर तलाशी ली गई और वहां से कोई भी चीज बरामद नहीं हुआ और सभी चीज संतोषजनक पाया गया। उन्होंने बताया कि जेल के बाहर से दो कैंची बरामद किया गया। फिलहाल दोनों कैंची को जप्त कर लिया गया है। इस छापेमारी में डीएम एसपी एसडीओ डीएसपी सहित कई थाने के थाना अध्यक्ष पुलिस सहित 200 से अधिक पुलिसकर्मी शामिल थे।

कटिहार और आरा में भी हुई कार्रवाई

सरकार से निर्देश पर प्रदेश के सभी जिलों में इस तरह की कार्रवाई की बात कही जा रही है। बेगूसराय के साथ कटिहार के मंडल कारा में भी इस तरह की छापेमारी की गई है। इस छापेमारी का नेतृत्व खुद एसपी कर रहे थे। हालांकि वहां भी पुलिस को किसी प्रकार के प्रतिबंधित सामान या हथियार बरामद नहीं हुए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News