बेगूसराय में डबल मर्डर से सनसनी,एसपी साहेब, रंगदारों को फ्री में गुटखा नहीं दिया तो दाग दी गोली

बेगूसराय में डबल मर्डर से सनसनी,एसपी साहेब, रंगदारों को फ्री में गुटखा नहीं दिया तो दाग दी गोली

बेगूसराय :  अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती दी है. अपराधियों ने बेगूसराय पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए महज गुटखा नहीं देने पर पान दुकानदार समेत 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है. डबल मर्डर के बाद इलाके के लोग सन्न है.

रंगबाज फ्री में मांग रहे थे गुटखा
खबर के मुताबिक  मामला नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक का है. मृतक पान दुकानदार नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव वार्ड-7 निवासी सहदेव सिंह के पुत्र विकास उर्फ मुंशी एवं नगर थाना क्षेत्र के नागदाह निवासी रामाशीष महतो के पुत्र रोशन कुमार  बताए जाते हैं। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि विकास उर्फ मुंशी अपने पान दुकान पर बैठा हुआ था। उसी समय दो  बाइक पर सवार चार अपराधी पान दुकान पर पहुंच  पूर्व की तरह विकास से जबरन रुपया और गुटका मांगने लगा।

जब दुकानदार ने इस बात का विरोध किया तब चारों अपराधियों ने पहले विकास उर्फ मुंशी के साथ मारपीट  किया और फिर गोली मार दी। विकास उर्फ मुंशी को बचाने के लिए रोशन कुमार उस दुकान पर पहुंचा तो अपराधियों ने उस पर भी ताबड़तोड़ गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़े तब अपराधी मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। गोली लगने के बाद आनन-फानन में दोनों युवकों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में लाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया।इस घटना के बाद दोनों परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल नगर थाने की पुलिस ने दोनों युवकों का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

वहीं इस पूरे मामले पर  बीजेपी नेता  अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा कि  बेगूसराय पुलिस  की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहाा कि आखिर क्या वजह है कि भीड़भाड़ वाली जगह पर अपराधी बेलगाम हो कर घटना को अंजाम देकर चले जाते हैं और पुलिस मुंह ताकते रह जाती है।

 जबकि घटनास्थल पर  हमेशा पुलिस की तैनाती रहती है  बावजूद इसके इस तरह की घटना हो जाना निश्चित रूप से पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठाता है।

Find Us on Facebook

Trending News