बेगूसराय में बेटी ने लगाया पिता पर बड़ा आरोप, बेटी ने कहा- 5 साल से कर रहे थे यौन शोषण

बेगूसराय में बेटी ने लगाया पिता पर बड़ा आरोप, बेटी ने कहा- 5 साल से कर रहे थे यौन शोषण

Begusarai: जिले में मानवीय संवेदना को झकझोर देने वाला एक मामला सामने आया है. जब एक   पापी पिता पर अपनी ही बेटी के साथ वर्षों से किये जा रहे दुष्कर्म करने का आरोप लगा है.

मामला बरौनी थाना क्षेत्र का है जहां एक पापी पिता अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ विगत 5 वर्षों से दुष्कर्म जैसे शर्मनाक घटना को अंजाम देता रहा. इतना ही नहीं उसने अपने दो और नाबालिग बेटियों के साथ भी छेड़छाड़ करने का प्रयास किया. पापी पिता के इस शर्मनाक हरकतों से परेशान बेटियों ने जब इसकी जानकारी अपनी मां को दी और मां ने विरोध किया तो उसने अपने पत्नी को भी मार डाला.

इस सनसनीखेज दुष्कर्म की जानकारी जब विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को मिली तो काफी कोशिश के बाद बरौनी थाना की पुलिस ने गुरुवार की रात बाप-बेटी के पवित्र रिश्ता को कलंकित करने वाले इस पापी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. इस चौंकाने वाले मामले के आरोपी मोहम्मद मोफिज पर उसकी नाबालिग बेटी ने अपने साथ हथियार के बल पर दुष्कर्म करने, दो छोटी बहनों के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने तथा मां की हत्या का आरोप लगाया है.

पीड़िता ने बताया कि उसका बाप मोफिज जब दुबई में रहता था तो वीडियो कॉल पर उसके सामने अश्लील हरकतें करता और नग्न अवस्था में कॉल करता था. वह बेटियों के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें भी साझा करता था और घर आने पर यौन शोषण करता था. पीड़िता ने बताया कि उसके पिता उसके साथ 12-13 साल की उम्र से ही दुष्कर्म करते आ रहा है. इसके अलावा मोफिज अपने 14 वर्षीय और 12 वर्षीय पुत्री को भी कई बार संबंध बनाने के लिए निर्वस्त्र कर चुका है. कपड़ों में हाथ डाल देना और शारीरिक संबंध स्थापित करने की कोशिश करना उसकी आदतों में शामिल था. पीड़िता का कहना है कि उन लोगों ने पिता की हरकतों का सबूत मां कैसर को दिखाया तो उसने अपने शौहर से इसका विरोध करती तो बदले में पति के द्वारा मारपीट की जाती थी.

उसके बाद मोफिज ने 13 नवम्बर 2019 को अपनी पत्नी को बलिया स्टेशन के समीप धकेल दिया जिससे उसकी मौत हो गई. मौत के बाद से मोफिज उस पर शादी का दबाव बनाने लगा और घर में कैद कर रखा. तीन-चार दिन पहले बड़ी मुश्किल से लड़कियों ने अपना दुख अपनी नानी को बताया. उसके बाद लड़की अपने परिजनों के साथ बजरंग दल के प्रदेश सह संयोजक शुभम भारद्वाज से मदद की गुहार लगाई. सबूत समेत मामला एसपी के पास पहुंचा तथा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

Find Us on Facebook

Trending News