बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय पुलिस को निजी सुरक्षा गार्ड हत्या मामले में मिली बड़ी कामयाबी, फरार चल रहे दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

बेगूसराय पुलिस को निजी सुरक्षा गार्ड हत्या मामले में मिली बड़ी कामयाबी, फरार चल रहे दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

BEGUSARAI: बेगूसराय पुलिस ने निजी सुरक्षा गार्ड की हत्या के मामले में दो अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी नगर थाने की पुलिस ने की है। बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेम ऑटो मोबाइल दुकान में सिक्योरिटी गार्ड की 4 महीना पहले अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी थी।

दरअसल, इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया गया था। जबकि दो अपराधी पिछले 4 महीना से पुलिस के पकड़ से बाहर थे। पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी सिलसिले में एसपी के द्वारा सदर डीएसपी अमित के नेतृत्व में टीम बनाई गई। डीएसपी के नेतृत्व में लगातार छापेमारी करने के दौरान दो अपराधी को गिरफ्तार किया है।

एसपी येगेंद्र कुमार ने बताया है कि 4 महीना पहले प्रेम ऑटोमोबाइल दुकान पर 4 के संख्या में अपराधियों ने दुकान में घुसकर लूटपाट करने की कोशिश की और विरोध करने पर सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दिया गया था। इस मामले में पहले 2 अपराधी को जेल भेज चुका था जबकि दो अपराधी फरार थे। पुलिस दोनों अपराधी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। 

वहीं इसी सिलसिले में पुलिस को यह उपलब्धि मिली है। दोनों अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों अपराधी पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रिंसिपल कुमार और लाखो थाना क्षेत्र के रहने वाले अमन कुमार के रूप में की गई है। योगेंद्र कुमार ने बताया कि प्रिंसिपल कुमार कुख्यात अपराधी है। और इस पर कई हत्या लूट जैसे संगीन मामला दर्ज है। यह दोनों अपराधी को गिरफ्तारी होने के बाद उस एरिया में अपराधी की घटना कम होगी।

Suggested News