बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्वर्ण व्यवसायी के अपहृत बेटे को पुलिस किया बरामद, 2 अपहर्ता गिरफ्तार,1 करोड़ की मांगी गई थी फिरौती

स्वर्ण व्यवसायी के अपहृत बेटे को पुलिस किया बरामद, 2 अपहर्ता गिरफ्तार,1 करोड़ की मांगी गई थी फिरौती

पटनाः बेगूसराय में स्‍वर्ण व्‍यवसायी के अपहृत बेटे को पुलिस ने सकुशल रिहा करा लिया है। इसके साथ ही बेगूसराय पुलिस ने दो अपहर्ताओं को गिरफ्तार भी किया है। एडीजी मुख्यालय ने इसकी पुष्टि की है।

बता दें कि कि अपराधियों ने  स्वर्ण व्यवसायी के बेटे और उसके दोस्‍त का अपहरण कर लिया था। अपराधियों ने दोनों को छोड़ने के लिए एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी की थी। मामला गढ़हरा (बेगूसराय) सहायक थाना गढ़हरा अंतर्गत नगर परिषद बीहट वार्ड सात राजदेवपुर टोला बारो का है। स्वर्ण व्यवसायी मुकेश ठाकुर के 14 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार एवं उनके पड़ोसी राजा राम ठाकुर के 21 वर्षीय रौशन ठाकुर का सुबह छह बजे अपहरण कर लिया गया था। दोनों रेलवे इंटर काॅलेज के मैदान में खेलने जा रहे थे। चार नकाबपोश अपराधियों ने अपहरण की घटना को अंजाम दिया।

बदमाशों ने दूसरे युवक 21 वर्षीय रौशन ठाकुर को सिमरिया केबिन के पास मारपीट कर मोबाइल छीनकर छोड़ दिया और अपहरणकर्ता ने उसके मोबाइल से मोहित के पिता स्वर्ण व्यवसायी से एक करोड़ रुपये फिरौती की मांग की। एसपी अवकाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने अपहृत की बरामदगी की है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है।

Suggested News