बेखौफ चोरों ने बिहार के DM साहब को भी नहीं छोड़ा, साफ कर दिया सारा सामान

बेखौफ चोरों ने बिहार के DM साहब को भी नहीं छोड़ा, साफ कर दिया सारा सामान

बिहार के सारण जिले के डीएम सुब्रत सेन के सुपौल स्थित घर में कुछ महीनों के अंदर दूसरी बार चोरी हो गई। इस घटना ने सुपौल पुलिस की नींद उडाकर रख दी है. कानून के राज और बिहार पुलिस की काबिलियत की इससे बडी क्या मिसाल हो सकती है। वैसे लोग पूछ रहे हैं कि जब डीएम साहब का घर ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों का क्या होगा?

प्रापत जानकारी के अनुसार सारण के डीएम सुब्रत कुमार सेन का घर सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार में है. यह घर महीनों से बंद पडा है. वहां ताला लटक रहा था, लेकिन आज सुबह को ताला टूटा हुआ देख आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर कर दी. राघोपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू किया. पता चला कि चोरों ने मुख्य गेट ही नहीं बल्कि अंदर के कमरों के भी ताले भी तोड डाले हैं.

घर में रखा सारा सामान चोरी चला गया। चोरों ने सारे कमरों का ताला तोडकर एक-एक चीज खंगाला, जाहिर है वे लंबे अर्से पर घर में ही घुसे रहे। हालांकि सुब्रत कुमार सेन या उनके परिजन वहां नहीं हैं, लिहाजा चोर क्या सब ले गये इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। वैसे पुलिस आशंका जता रही है कि चोरी शुक्रवार की रात में हुई है। राघोपुर थाना पुलिस को पता है कि ये घर डीएम साहब का है लिहाजा पुलिस ने नया ताला मंगवा कर घर पर लगाया है।

राघोपुर के थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वैसे यहां यह भी बता दे किं कुछ महीने पहले भी चोरों ने डीएम साहब के घर पर हाथ साफ किया था। पुलिस उस समय भी चोरों का कोई सुराग हासिल नहीं कर पाई थी। अब स्थानीय लोग पूछ रहे हैं कि पुलिस डीएम के घर की ही सुरक्षा नहीं कर पा रही है तो आम लोगों का क्या होगा?

Find Us on Facebook

Trending News