बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ओला चालक की हत्या मामले को लेकर बांका पहुंची बंगाल पुलिस, दो आरोपियों को हिरासत में लिया

ओला चालक की हत्या मामले को लेकर बांका पहुंची बंगाल पुलिस, दो आरोपियों को हिरासत में लिया

BANKA : पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले में एक ओला चालक की हत्या मामले में बंगाल पुलिस शनिवार को बांका के अमरपुर पहुंचकर मोबाइल लोकेशन के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार कर अमरपुर थाना लाकर पूछताछ कर रही है। बांकुड़ा पुलिस के एस आई सुशांत मंडल एवं सहायक अवर निरीक्षक संजय कोयरी ने बताया कि पिछले दिनों बंगाल के बांकुड़ा जिले में एक ओला कार चालक की हत्या कर गाड़ी को गायब कर दिया गया।

इस मामले में पुलिस ने सीडीआर से मोबाइल नंबर का पता निकाला। जिसमें उन्हें बांका के  अमरपुर बाजार का पता मिला। बंगाल पुलिस शनिवार को अमरपुर पहुंची तथा अमरपुर  पुलिस की मदद से चिल्ड्रेन ऑनलाइन सेंटर के  मालिक विकास कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उक्त सिम कार्ड बाजार की एक बुजुर्ग महिला के नाम से निकाला गया था। 

पुलिस ने महिला को भी थाना बुलाया एवं उनसे पूछताछ की। महिला ने पुलिस को बताया कि वह जीवन प्रमाण पत्र बनाने के लिए उक्त कैफे में गईं थीं। आशंका है कि उसी समय फर्जी तरीके से नया सिम निकाल लिया गया। पुलिस ने पीआर बॉन्ड पर उन्हें छोड़ दिया। 

इसके बाद पुनः विकास कुमार से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि अमरपुर के विजय कुमार को सिम कार्ड दिया है। पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में ले लिया है तथा उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कहा कि विस्तृत सूचना पूरी पूछताछ के बाद दी जाएगी।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News