BENGAL POLITICS: धर्मेंद्र प्रधान की रैली में हुआ हमला, बीजेपी के कई कार्यकर्ता घायल, टीएमसी पर लगाया आरोप

BENGAL POLITICS: धर्मेंद्र प्रधान की रैली में हुआ हमला, बीजेपी के कई कार्यकर्ता घायल, टीएमसी पर लगाया आरोप

DESK: पश्चिम बंगाल में इन दिनों सियासी पारा बढ़ा हुआ है. ममता बनर्जी के चोट प्रकरण के बाद से बीजेपी और टीएमसी के बीच विवाद गहराता जा रहा है. गुरूवार को इस प्रकरण में बड़ी घटना घट गई जब केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की रैली में बीजेपी कार्यकर्ता पर हमला हुआ. यह हमला धर्मेंद्र प्रधान के सामने ही हुआ. हमले में बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गया.

बंगाल की हाई प्रोफाइल सीट नंदीग्राम के लिए बीजेपी की चुनाव प्रचार रैली चल रही थी. इसी में धर्मेंद्र प्रधान अपने काफिले के साथ पहुंचे थे. ये रैली नंदीग्राम के सोनचुरा में हो रही थी. इसी बीच अचानक वहां हिंसा भड़क गई और कुछ लोगों ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को पीट दिया. एक कार्यकर्ता के सर पर काफी जोर से वार किया गया जिससे उसका सर फट गया. आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को पीटने वाले टीएमसी के कार्यकर्ता थे. यह पूरा वाकया केंद्रीय मंत्री के सामने ही हुआ जिसके बाद वे खुद घायल कार्यकर्ता को लेकर अस्पताल पहुंचे. घायल कार्यकर्ता का नाम पूरन चंद्र पात्रो है. इसके अलावा कई अन्य लोगों को भी हल्की फुल्की चोट आई है. 

इस विवादास्पद हमले के बाद से बंगाल की राजनीति गरमा गई है और आरोप- प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. केंद्रीय मंत्री ने ममता बनर्जी और टीएमसी के लोगों पर हमलावर होते हुए कहा कि उन्हें लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव लड़ना चाहिए. लगातार बंगाल में बीजेपी के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है जिसकी जांच की जानी चाहिए. धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि वह इस हमले की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे. उन्होंने कहा कि वह चुनाव आयोग से मांग करेंगे कि राज्य में अर्धसैनिक बलों की तैनाती और बढ़ाई जाए.

 

 

Find Us on Facebook

Trending News