बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रदेश में बेखौफ हुए अपराधी, घर के सामने बैठे युवक को गोलियों से भूना

प्रदेश में बेखौफ हुए अपराधी, घर के सामने बैठे युवक को गोलियों से भूना

BHOJPUR :  प्रदेश में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गये है। उन्हें कानून का कोई भय नहीं रह गया है। बीती रात एकबार फिर अपराधियों ने कानून को ठेंगा दिखाते हुए आरा में एक युवक को उसके घर के सामने ही गोलियों से भून डाला। घटना आरा के नवादा थाना क्षेत्र स्थित संकटमोचन नगर का है। जहां बीती रात बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को उसके घर के सामने ही गोलियों से भून डाला।

BEREAVED-CRIMINALS-IN-THE-STATE-ROASTING-THE-YOUTH-IN-FRONT-OF-THE-HOUSE-WITH-BULLETS3.jpg

घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है परिजनों के चित्कार से माहौल गमगीन हो गया है। मृतक की मां का रो-रोकर कर बुरा हाल था। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने युवक को पांच गोलियां मारी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक संकट मोचन नगर निवासी बैजनाथ प्रसाद का पुत्र मुकेश कुमार घटना से थोड़ी ही देर पहले अपने घर कपड़ा चेंज कर बाहर निकला था और अपने चार दोस्तो के साथ दुकान के सामने बैठा ही था कि पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। अपराधियों ने उसे पांच गोलियां मारी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

BEREAVED-CRIMINALS-IN-THE-STATE-ROASTING-THE-YOUTH-IN-FRONT-OF-THE-HOUSE-WITH-BULLETS5.jpg

घटनास्थल पर मौजूद एक युवक ने बताया कि मुकेश जैसे ही दुकान पर आकर बैठा बाइक पर सवार दो-तीन युवक आए और दनादन गोलियां चलानी शुरु कर दी। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। उनलोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं 

BEREAVED-CRIMINALS-IN-THE-STATE-ROASTING-THE-YOUTH-IN-FRONT-OF-THE-HOUSE-WITH-BULLETS4.jpg

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि परिजनों से पूछताछ की गई है, लेकिन हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस हर विंदु को सामने रखकर मामले की जांच कर रही है। 

BEREAVED-CRIMINALS-IN-THE-STATE-ROASTING-THE-YOUTH-IN-FRONT-OF-THE-HOUSE-WITH-BULLETS6.jpg

पुलिस का कहना है कि मृतक मुकेश भी आपराधिक प्रवृति का था, और कुछ दिनों पहले ही एक युवक को गोली मारने का आरोप में जेल से छूटकर बाहर आया था। हत्या का कारण आपसी रंजिश का नतीजा हो सकता है। 

Suggested News