सास से पिता के लव मैरेज करने पर भड़क गया बेटा, दोनों की कर दी निर्मम हत्या, खेत में शव को किया दफ़न

सास से पिता के लव मैरेज करने पर भड़क गया बेटा, दोनों की कर दी निर्मम हत्या, खेत में शव को किया दफ़न

JAMUI : जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रवैय गांव में कलयुगी बेटे ने अपने पिता के प्रेम विवाह से नाराज हो गए. इसके बाद उन्होंने अपने पिता और विवाह कर लाई गई मां की हत्या कर दी. साथ ही गांव के ही आहर किनारे दफन कर दिया.

बताया जा रहा है की कारू मांझी अपने बेटे की सास भवानी देवी से भागकर 3 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह कर लिया था. सास और पिता की शादी से कारू मांझी का पुत्र लल्लन मांझी काफी नाराज था. जबकि वही शादी के बाद कारू मांझी एवं भवानी मांझी दोनों बाहर रहकर किसी चिमनी भट्टे पर काम करते थे. सोमवार को वह अपने घर सिकंदरा थाना क्षेत्र के रवैय मुसहरी आया था. 

आने के बाद बाप और बेटे में कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद बेटे ललन मांझी ने अपने पिता कारू मांझी एवं अपनी सास भवानी देवी की पीट पीट कर हत्या कर शव को गांव के ही आहर किनारे दफन कर दिया था. 3 दिन के बाद ग्रामीणों की सूचना के आधार पर प्रशिक्षु डीएसपी प्रशांत कुमार एवं आदित्य कुमार सिकंदरा थाना प्रभारी सदाशिव कुमार साहा के साथ अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद जेसीबी की मदद से जमीन के अंदर से लाश को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया. आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस जांच में जुट गई है. इस दौरान घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण तथा पुलिस बल मौजूद थे. 

जमुई से राकेश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News