बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ को लेकर SBI की पहल! स्कूली छात्राओं के बीच बैग और स्वेटर का किया वितरण

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ को लेकर SBI की पहल! स्कूली छात्राओं के बीच बैग और स्वेटर का किया वितरण

मोतिहारी। बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ अभियान के तहत मोतिहारी जिला के अरेराज स्टेट बैंक शाखा के सौजन्य से 75 स्कूली छात्राओं के बीच स्कूल बैग व स्वेटर का वितरण किया गया। एसबीआई शाखा प्रबंधक संतोष कुमार ने छात्राओं के मनोबल को बढ़ाते हुए कहा कि मन लगाकर पढ़े। एसबीआई बैंक हमेशा समाज को आगे बढ़ने के लिए मदद करते रहता है। समाज के बेटियों के भी उच्ची शिक्षा हासिल करने में खुलकर मदद करेगा। कार्यक्रम अरेराज प्रखंड के मध्य विद्यालय भेलानारी में आयोजित किया गया।

 स्टेट बैंक के सौजन्य से आयोजित बेटी पढ़ाओ,बेटी बचाओ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अरेराज एसडीएम व डीएसपी ने शुक्रवार को उत्क्रमित मध्य विद्यालय भेलानारी के छात्राओं के बीच स्कूल बैग व स्वेटर का वितरण किया गया। पचहत्तर छात्रओं के बीच बैग व स्वेटर का वितरण कर पदाधिकारी द्वय ने विद्यालय के छात्रओं को लगन व निष्ठापूर्वक मेहनत कर समाज व देश का नाम रौशन करने की बात कही। 

वहीं बालाजी पेट्रोलियम के द्वारा छात्रओं को शब्दकोष देकर प्रोत्साहित किया,मौके पर प्रधानाध्यापक मदन मोहन तिवारी,मिंटू मिश्र, शाखा प्रबंधक संतोष कुमार,राजेन्द्र मिश्र,नागेन्द्र भगत,प्रमोद मिश्र,संजय दुबे,राजेश सिंह व वीरेंद्र सिंह,शिक्षक रामाशंकर पंडित, जीवन ज्योति, किरण मिश्रा, रूपा मिश्रा सहित अन्य कई गण्यमान लोग शामिल थे।

सुपौल में भी हुआ कार्यक्रम


सुपौल में भी एसबीआई के सौजन्य से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत स्कूली बच्चों के बीच बैग और स्वेटर का वितरण किया गया। पिपरा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कन्या मध्य विद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में एसबीआई के सौजन्य से करीब 50 छात्रों के बीच स्कूली बैग और स्वेटर वितरित किया गया। इस मौके पर एसबीआई के आरएम , बीईओ मिथिलेश सिंह, पिपरा एसबीआई के प्रबंधक प्रशांत कुमार, विद्यालय की एचएम सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे। इस मौके पर  आर एम ने कहा कि एसबीआई के द्वारा जिले भर के कई स्कूलों में इस तरह का कार्यक्रम किया जा रहा है। आने वाले समय मे इसे और विस्तार किया जाएगा। वहीं बीईओ मिथिलेश सिंह ने एसबीआई द्वारा किये गए इस पहल की सराहना की है। साथ ही कार्यक्रम में मौजूद एसबीआई के अधिकारी से इस पहल को हर स्कूल तक पहुंचाने की गुजारिश की। ताकि हर बच्चों को इसका लाभ मिल सके।

Find Us on Facebook

Trending News