BIG BREAKING:पटना में एक बेटी ने अपनी मां का किया मर्डर,दामाद ने भी दिया साथ,बहनों का सनसनीखेज आरोप

BIG BREAKING:पटना में एक बेटी ने अपनी मां का किया मर्डर,दामाद ने भी दिया साथ,बहनों का सनसनीखेज आरोप

PATNA : पटना में एक बेटी ने अपने ही मां का संपत्ति की लालच में खून के रिश्ता का तार-तार करते हुए मर्डर कर दिया है. यह सनसनीखेज वारदात पटना के सिगोड़ी थाना इलाके की है. जहां सोहरा की रहने वाली ममता व फूलवंती ने तीन माह पूर्व सिगोड़ी थाने में अपनी बड़ी बहन माहेश्वरी देवी और उसके पति जलेंद्र सिंह पर माँ 72 वर्षीय जनकिया देवी को अगवा करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को आवेदन दिया था. 

तब से पुलिस और दोनों बहनें अपनी माँ के साथ साथ बहन-बहनोई की तलाश में जुटे थे. सोमवार की सुबह बहनों को पता चला कि माँ की मौत हो चुकी है और बहन-बहनोई उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी में जुटे हैं. इधर माँ की तलाश में जुटी बहनों ने इसकी सूचना सिगोड़ी पुलिस को दे दी. सूचना मिलने पर पुलिस बड़ी बहन के ससुराल कल्पा थाने के रामपुर पहुंची. 

जहाँ पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज पहुंचा दिया. अस्पताल में मौजूद दोनों बहनें ममता व फूलवंती ने बड़ी बहन पर जमीन लिखवाने के बाद माँ की हत्या कर देने का आरोप लगया है. 

सिगोड़ी थाना प्रभारी मनोज कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है. महिला की मौत स्वाभाविक तौर पर हुई है या कि हत्या. इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News