बेतिया पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का किया खुलासा, चोरी की बाइक के साथ दो को किया गिरफ्तार

बेतिया पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का किया खुलासा, चोरी की बाइक के साथ दो को किया गिरफ्तार

BETTIAH :  पश्चिम चंपारण ज़िला में सक्रिय राज्यस्तरीय वाहन चोर गिरोह का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो शातिर अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। साथ ही इन चोरों के पास से 3 रेसर बाइक भी बरामद किया। इसकी जानकारी देते हुए SDPO कैलाश प्रसाद ने बताया कि सक्रिय चोर गिरोह के गिरफ्तार दो शातिर पेशेवर अपराधी हैं जो वाहन चोरी की घटना को अंजाम देते थे। आशंका जताई जा रही है कि इन चोरी के वाहनों का आपराधिक घटनाओं में इस्तेमाल किया जाता था।


दरअसल यूपी औऱ नेपाल सीमा पर स्थित पश्चिम चंपारण ज़िला के कई हिस्सों में पिछले कुछ समय से वाहन चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर पुलिस की ओर से टीम गठित कर इसके विरुद्ध कार्रवाई शुरू की गई। 

जिसमें पहले भी पुलिस को सफलता मिली है औऱ आज भी दो चोरों के साथ चोरी के वाहन बरामद किए गए हैं। अब पुलिस इन गिरफ्तार अपराधियों से गहन पूछताछ कर इनकी निशानदेही पर आगे की कार्रवाई व छापेमारी में जुट गई है।

बता दें कि बगहा व रामनगर समेत ज़िले के कई हिस्सों में लगातार बढ़ती वाहन चोरी की घटनाओं को लेकर एसपी के निर्देश पर गठित टीमें गहन जांच औऱ छापेमारी में जुटी है। इसी दौरान पुलिस को यह सफलता मिली है जिसमे कई थानाध्यक्ष व पुलिस अधिकारी शामिल हैं।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News