भाभी से देवर ने कहा चिंता क्यों करती हो मैं हूं ना

भाभी से देवर ने कहा चिंता क्यों करती हो मैं हूं ना

डेस्क...खबर है वड़ोदरा जहां दंपति जीवन में पति-पत्नी के बीच तकरार होना आम बात है, लेकिन तब विवाहिता को ससुराल वालों की प्रताडऩा का भी सामना करना पड़ता है. वडोदरा में एक विवाहिता ने पति और ससुराल वालों के उत्पीडऩ से तंग आकर पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया. विवाहिता ने शिकायत में उल्लेख किया कि पति शादी करने के बाद ऑस्ट्रेलिया भागने के फिराक में है. पति का अन्य महिलाओं के साथ भी संबध है। दूसरी ओर विवाहिता ने अपने देवर के खिलाफ भी छेड़खानी का आरोप लगाया है। पुलिस ने पूरे मामले में विवाहिता की शिकायत के आधार पर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.रिपोर्ट के अनुसार वडोदरा के रावपुरा इलाके में मल्लिका (बदला हुआ नाम) नामक युवती ने बीसीए और डिप्लोमा सॉफ्टवेयर का अध्ययन किया है. 

मल्लिका की शादी अहमदाबाद के वटवा इलाके में रहने वाले और मारुति शोरूम में आसिस्टन्ट मैनेजर के तौरपर नौकरी करने वाले अकबखान पठान से हुई थी. शादी के दो-तीन दिनों के लिए मल्लिका को पति आकिबखान ने बहुत अच्छी तरह से रखा लेकिन फिर शादी के पांच दिन बाद तक उसने पत्नी के साथ सही व्यवहार नहीं किया और मल्लिका को परेशान करना शुरू कर दिया. शादी के छह दिन बाद, अकबखान काम से देर से घर आ रहा था. इसलिए जब मल्लिका पति से इस बारे में पूछती थी तब पति उसे जवाब देता है कि अब से उसका समय ऐसा ही होगा और मैं देर से घर आऊंगा. साथ ही शादी के कुछ दिनों बाद मल्लिका को पता चला कि उसका पति आकिबखान का अन्य युवतियों के साथ भी संबंध है.

इसलिए विवाहिता ने पूरी घटना ससुराल वालों को बताई लेकिन अकीब को फटकारने के बजाय ससुराल वालों ने विवाहिता को फटकार लगाई और कहा वह बहुत सुंदर है और परियों के साथ खेलेगा. अगर तुम्हें पसंद नहीं है तो उसे तलाक दे दो. मल्लिका की देवर ने भी उसे परेशान करना शुरू कर दिया और उससे कुछ भी बाते कहकर उसे तंग करता था. देवर मल्लिका से कहता था अगर मेरा भाई नहीं है तो क्या हुआ भाभी? मैं हूं ना,मैं तुम्हें दुखी नहीं होने दूंगा. इसलिए शादी के कुछ महीनों के बाद मल्लिका ने ससुराल वालों और पति की प्रताडऩा से तंग आकर पति अक़ीबखान, सास वहीदाबानू, ससुर इनायत खान, चाचा नासिर खान, सास नाजऩीन, देवर हर्षिल खान और मेहसाणा में रहने वाले जेठ अक्रमखान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी है.

Find Us on Facebook

Trending News