सरकारी कार्य में बाधा डालने को लेकर भागलपुर के इशाकचक थाने में नगर विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी पर केस दर्ज

सरकारी कार्य में बाधा डालने को लेकर भागलपुर के इशाकचक थाने में नगर विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी पर केस दर्ज

भागलपुर.... भागलपुर में मतदान के दौरान भीखनुपर के सामने बरहपुरा रोड में वाहन में आवश्यक सेवा के लिए रखे ईवीएम को देख हुए हंगामे के बाद वहां सेक्टर दण्डाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्त बाल्मिकी कुमार ने इशाकचक थाने में निवर्तमान नगर विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा सहित अन्य पर केस दर्ज कराया है। 

कांग्रेस प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ आकर बहस करने लगे

भागलपुर आईटीआई के अनुदेशक के पद पर पदस्थापित और मतदान के दिन सेक्टर दण्डाधिकारी के तौर पर तैनात बाल्मिकी कुमार ने थाना में केस दर्ज कराने के लिए दिए आवेदन में कहा है कि दूसरे चरण के मतदान के दिन वे सेक्टर 37 के दण्डाधिकारी के रूप में काम कर रहे थे और वे 15 बूथों की देखरेख कर रहे थे। शाम लगभग साढ़े चार बजे वे चुनाव कार्यालय से प्राप्त आवश्यक सेवा हेतु ईवीएम, वीवीपैट और अन्य सामान से लदे वाहन को खड़ी कर बूथ 238 और 239 भ्रमण को गए। उसी समय 20-25 की संख्या में लोग पहुंचे और पूछने लगे कि वाहन में ईवीएम क्यों रखा हुआ है। उन्होंने जब कि यह ईवीएम आवश्यक सेवा के लिए रखे हुए हैं तो वे लोग उग्र हो गए और हंगामा करने लगे। चुनावी कार्य में बाधा डालते हुए वाहन को चारों तरफ से घेर लिया।

सेक्टर दण्डाधिकारी का कहना है कि उसी बीच निवर्तमान विधायक सह कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा लाव लश्कर के साथ पहुंच गए। उन्हें सच्चाई बताई, पर वे भी अपने समर्थकों के साथ मिलकर बहसबाजी करने लगे। उन्होंने अपने वरीय अधिकारी को सूचना दी जिसके बाद वरीय अधिकारी आये और लोगों को शांत करा वापस भेजा गया। उन्होंने केस में जिन लोगों की पहचान कर नामजद किया है उनमें भीखनपुर के रहने वाले मो. फैयाज उर्फ राजू सीमेंट वाला और उसका भाई मो. आजाद, मो. मिस्टर के अलावा भीखनपुर टैंक लेन के रहने वाले मुन्ना और मो. सिन्टू शामिल हैं।  



Find Us on Facebook

Trending News