भागलपुर : उत्पाद विभाग को मिली बड़ी सफलता, मिनी ट्रक से 117 पेटी शराब बरामद, चालक फरार

भागलपुर : उत्पाद विभाग को मिली बड़ी सफलता, मिनी ट्रक से 117 पेटी शराब बरामद, चालक फरार

BHAGALPUR : जिले में उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल उत्पाद विभाग की टीम गुप्त सूचना के आधार पर टीओपी के समीप वाहन जांच कर रही थी. इस दौरान जिस ट्रक के बारे में उन्हें सूचना मिली थी. उस ट्रक को रोका गया. चालक ने आगे बढ़ा कर ट्रक को रोका और फरार हो गया. वहीं झारखंड के झरिया निवासी एक तस्कर, जो ट्रक पर सहायक के रूप में था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर चंदन कुमार ने बताया कि जांच के क्रम में टीओपी के पास एक बंगाल नंबर की मिनी ट्रक से गुप्त रूप से ले जा रहे विभिन्न ब्रांडों के 117 की विदेशी शराब को जब्त कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि अनुमान लगाया जा रहा है कि होली में खपाने के लिए शराब को ले जाया जा रहा था. हालांकि सहायक से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि होली तक लगातार मुख्य मार्गों पर उत्पाद विभाग की ओर से सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाएगा. 

बताते चलें की बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का कारोबार हो रहा है. आये दिन शराब की बड़ी खेप पकड़ी जाती है. वहीँ तस्करों को भी किया जा रहा है. इसी कड़ी में उत्पाद विभाग की ओर से यह कार्रवाई की गयी है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News