भागलपुर में युवा बजरंग दल अध्यक्ष की चाकू से गोदकर हत्या, सकते में पुलिस

भागलपुर में युवा बजरंग दल अध्यक्ष की चाकू से गोदकर हत्या, सकते में पुलिस

भागलपुर : जिले में  बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है. पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए आए दिन अपराधी मर्डर, छिनतई और गोलीबारी जैसी घटनाओं को खुलेआम अंजाम देते हैं. ताजा मामला भागलपुर के सैंडिस कंपाउड गेट के समीप की है. जहां दो दर्जन युवकों ने युवा बजरंग दल के अध्यक्ष कृष्ण देव राज उर्फ शामू उर्फ यदुवंशी बादशाह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

मृतक कृष्णदेव मार्शल आर्ट का राज्यस्तरीय खिलाड़ी भी था और वे भागलपुर में युवाओं को बॉक्सिंग की ट्रेनिंग देते थे. हमलावरों ने करीब नौ बार युवक को चाकू घोंपा।हमले के दौरान उसे बचाने में गए तीन अन्य युवक भी घायल हो गए हैं. मृतक के पिता संतोष कुमार कहलगांव एसडीपीओ के बॉडीगार्ड के पद पर तैनात हैं. 

मृतक कृष्णदेव मूलरूप से पीरपैंती के बकिया दियारा का रहने वाला है.पर बचपन में ही उसे पिता और मां ने छोड़ दिया था, जिसके बाद जीरोमाइल थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में वह मामा के घर में पला बढ़ा था। गुरुवार की शाम कृष्णदेव के मामा को अचानक उसके दोस्तों से सूचना मिली कि किसी ने कृष्ण देव को  बुरी तरह मारा है. इसके बाद वे लोग अस्पताल पहुंचे। जहां उसकी मौत हो गई थी।

घायल युवक ने बताया कि कृष्ण देव सैंडिस कंपाउंड में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग देता था। वे लोग भी उसी के पास मार्शल आर्ट सीखते थे। बुधवार को कुछ लड़कों ने आकर उन लोगों के पंचिंग बैग को फाड़ दिया था। इस लेकर मारपीट भी हुई थी। मामला तिलकामांझी पुलिस चौकी भी पहुंचा था। लेकिन दोनों पक्षों में सुलह के बाद मामला शांत हो गया.  गुरुवार को अचानक कुछ युवक आ धमके और कृष्णदेव पर चाकू से हमला बोल दिया. 

युवा बजरंग दल अध्यक्ष कृष्ण देव की हत्या की बात सुनकर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे अस्पताल पहुंचे थे और परिजनों से मुलाकत की. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News