बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दारोगा हत्याकांड के आरोपी सहित 8 बदमाशों को किया गिरफ्तार

भागलपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दारोगा हत्याकांड के आरोपी सहित 8 बदमाशों को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : भागलपुर में पुलिस की संयुक्त छापेमारी के दौरान आठ शराब कारोबारी सहित एक वांछित अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल किया है। वहीं शाहकुंण्ड थाना के दरोगा अविनाश हत्याकांड मामले में एक वांछित अपराधी टोपला यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

गिरफ्तार अपराधी टोपला यादव कई  थानों के वांछित अपराधी रहा है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी जो पुलिस गिरफ्त से बाहर था। आठ साल पूर्व शाहकुंण्ड थाना के दरोगा अविनाश कुमार की हत्या भी टोपला यादव ने कर दी थी।  गिरफ्तार टोपला यादव शराब कारोबारी में भी संलिप्त था। वहीं जगदीशपुर टीओपी बायपास थाना क्षेत्र से तीन शराब कारोबारी और सबौर थाना क्षेत्र से पाँच शराब कारोबारी को शराब के साथ पुलिस द्वारा संयुक्त छापेमारी में गिरफ्तार किया गया है। 

जबकि सबौर‌ थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किए गए शराब कारोबारीयों को एक मास्केट, एक कट्टा और पाँच जिंन्दा कारतूस भी बरामद किया है। एसएसपी आनंद कुमार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस की संयुक्त छापेमारी के दौरान अलग अलग कांडों में कुल नौ लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

जबकि आठ साल पूर्व शाहकुंण्ड थाना के दरोगा अविनाश कुमार हत्याकांड मामले में एक वांछित अपराधी टोपला यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल किया है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News