भागलपुर पुलिस को मिली सफलता, अपहरण के चंद घंटे बाद ही युवक को किया बरामद

भागलपुर पुलिस को मिली सफलता, अपहरण के चंद घंटे बाद ही युवक को किया बरामद

BHAGALPUR :  भागलपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। भागलपुर पुलिस ने महज चंद घंटे में ही फिरौती के लिए अपहृत बाइस साल के युवक मनोज को सकुशल बरामद कर लिया। 

बता दें कि एकचारी दियारा के रहने वाले मानसिक रूप से विक्षिप्त मनोज कुमार का मोजाहिदपुर के मौलानाचक से गुरुवार को अपहरण कर लिया गया था। शुक्रवार को इसको लेकर मामला दर्ज कराया गया। इसके कुछ घंटे बाद ही भागलपुर पुलिस ने अपह्रत मनोज को सकुशल बरामद कर लिया।

बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के लिए मनोज के ही मोबाइल से उसके परिजनों को फोन कर पांच लाख रूपये की मांग की थी। जिसकी शिकायत परिजनों ने मोजाहिदपुर थाना में की। सीनियर एसपी आशीष भारती के निर्देश पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में गठित एसआइटी ने अपहृत मनोज को सकुशल बरामद कर लिया।

बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने तातारपुर थाना क्षेत्र के परबत्ती में एक लॉज के पास मनोज को छोड कर फरार हो गये। मनोज मानसिक रूप से विक्षिप्त है और परिवार वाले के साथ एक मजार पर आया था। वहां से मनोज गायब हो गया। इसके बाद घर वाले के नंबर पर मनोज के फोन से पांच लाख रूपये फिरौती की मांग की जाने लगी।पैसे नहीं देने पर हत्या कर देने की भी अपहर्ताओं ने धमकी दी थी। भागलपुर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मनोज को सकुशल बरामद कर लिया।

Find Us on Facebook

Trending News