बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनंत अंबानी के शादी कार्ड में भागलपुर की बेटी माधवी का भी योगदान, खोलते ही आती है मधुर आवाज, गूंजता है- ॐ हूं विष्णवे नम:

अनंत अंबानी के शादी कार्ड में भागलपुर की बेटी माधवी का भी योगदान, खोलते ही आती है मधुर आवाज, गूंजता है- ॐ हूं विष्णवे नम:

भागलपुर - अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में भजन गाकर देश में अपनी आवाज का जादू बिखरने वाली बिहार के भागलपुर की बेटी माधवी मधुकर के गीत को मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने पसंद किया. इतना ही नहीं अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी में देश-विदेश के अतिथियों को बुलाने के लिए अनोखा आमंत्रण पत्र तैयार कराया, जिसमें माधवी की आवाज में गीत गूंज रहे हैं. 

12 को मुंबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में गूंजेगी माधवी की आवाज

माधवी मधुकर ने बताया कि 12 जुलाई को अनंत अंबानी की शादी के मंडप पर उनकी आवाज में विष्णु सहस्त्रनाम बजेगा. अंबानी परिवार व रिलायंस कंपनी के बड़े पदाधिकारियों की ओर से उनके गीत के लिए पैसे का ऑफर दिया गया, लेकिन उन्होंने सम्मानपूर्वक इंकार कर दिया. दरअसल अंग क्षेत्र की बेटी के गाये गीत को पसंद करना ही बड़ी बात है. 12 जुलाई को शादी समारोह स्थल वर्ल्ड ट्रेड सेंटर मुंबई में माधवी की आवाज में विष्णु सहस्त्र नाम ही गूंजेगा. मंडप पर कोई अन्य गीत नहीं बजेगा. भगवान विष्णु का नाम बजता रहेगा. वरमाला से लेकर सिंदूरदान तक संस्कृत के स्त्रोत से समारोह भक्तिमय रहेगा.

कार्ड खोलते ही बजने लगता है ॐ श्री विष्णवे नम:

विश्व के नामचीन उद्योगपतियों में शुमार मुकेश अंबानी व नीता अंबानी के पुत्र अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट की शादी के लिए तैयार आमंत्रण पत्र को खोलते ही डिजिटल आवाज में ॐ श्री विष्णवे नम: गूंजने लगता है. माधवी मधुकर के गाये संस्कृत के भजन अतिथियों को खूब आकर्षित कर रहा है. शादी का कार्ड लगातार गुगल से लेकर सोशल मीडिया के लगभग सभी प्लेटफार्म में करोडों लोग देख रहे हैं. डिजिटल कार्ड से लेकर शादी कार्ड को लगातार लोग देख व सुन रहे है.

सबौर की बेटी की आवाज में लाखों में तैयार कराया है कार्ड

माधवी मधुकर ने बताया कि इस कार्ड को अंबानी परिवार की ओर से लाखों रुपये में तैयार कराया है. कार्ड सबसे बडी विशेषता है कि माधवी की आवाज में भगवान विष्णु के संस्कृत में सहस्त्र नाम को लगाया गया है. मालूम हो कि माधवी मधुकर का पैतृक घर सबौर है और उनकी शादी गोड्डा में हुई है. पति पीयूष झा व माधवी दिल्ली में रहती हैं. माधवी मधुकर भक्ति गीत खासकर संस्कृत में गाती है.

शंकराचार्य निश्चलानंद व पद्म विभूषण रामभद्राचार्य की शिष्या है माधवी मधुकर

माधवी मधुकर गोवर्धन मठ शंकराचार्य पूरी स्वामी निश्चलानंद सरस्वती और पद्म विभूषण रामभद्राचार्य की शिष्या हैं. दूरदर्शन और आकाशवाणी पर माधवी के स्तोत्र प्रसारित होते रहा है. अभी हाल में काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट ने मंदिर परिसर में माधवी मधुकर की प्रस्तुति हुई थी.

माधवी मधुकर को आया अनंत अंबानी के विवाह का निमंत्रण

उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट की शादी में देश-विदेश के अतिथियों को बुलाने के लिए अनोखा आमंत्रण पत्र तैयार कराया, जिसमें माधवी की आवाज में ॐ श्री विष्णवे नमः मंत्र गूंज रहा है. अयोध्या में रामलला की प्राण- प्रतिष्ठा समारोह में भजन गाकर मशहूर हुईं भागलपुर की बेटी माधवी मधुकर की आवाज में विष्णु सहस्त्रनाम बजेगा. सोमवार को अनंत अंबानी के विवाह का महंगा निमंत्रण कार्ड माधवी मधुकर को आ गया है. 

12 को मुंबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में गूंजेगी माधवी की आवाज

माधवी मधुकर ने बताया कि 12 जुलाई को अनंत अंबानी की शादी के मंडप में उनकी आवाज में विष्णु सहस्त्रनाम बजेगा. मंडप पर कोई अन्य गीत नहीं बजेगा. भगवान विष्णु का नाम बजता रहेगा. वरमाला से लेकर सिंदूरदान तक संस्कृत के स्तोत्र से समारोह भक्तिमय रहेगा.

रिपोर्ट- अंजनी कुमार कश्यप

Suggested News