बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागवत शर्मा ने किया पूरे बिहार में चक्का जाम का एलान

भागवत शर्मा ने किया पूरे बिहार में चक्का जाम का एलान

पटना: सवर्ण सेना एवं अखिल भारतीय भूमिहार ब्राह्मण महासभा ने पूरे बिहार में चक्का जाम का एलान किया है. मंगलवार को सवर्ण सेना एवं अखिल भारतीय भूमिहार ब्राह्मण महासभा ने संयुक्त प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी. सवर्ण सेना के राष्ट्रीय संयोजक भागवत शर्मा एवं अखिल भारतीय भूमिहार ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय संयोजक विवेक शर्मा ने कहा कि SC-ST कानून के लिए केंद्र सरकार द्वारा सुप्रीम कोर्ट में अध्यादेश लाए जाने के विरोध में पूरे बिहार में चक्का जाम किया जाएगा.

केंद्र सरकार सवर्णों के वोट का कर रही इस्तेमाल

भागवत शर्मा एवं विवेक शर्मा ने बताया कि केंद्र सरकार सवर्णों के वोट का इस्तेमाल करके सवर्ण समाज का शोषण कर रही है. इन्होंने बताया कि NDA गठबंधन की यह भूल है कि वह सवर्ण समाज के वोट का इस्तेमाल करके 2019 में लोकसभा और 2020 में विधानसभा चुनाव में सत्ता पर काबिज हो पायेगी.

पूरे भारत में सवर्णों की स्थिति बदहाल

इन्होंने बताया कि आज पूरे भारत मे सवर्ण समाज की स्थिति बदहाल है. सवर्ण समाज के युवाओं से नौकरियां छीनी जा रही हैं. साथ ही होनहार छात्रों को साजिश के तहत हरिजन एक्ट में फंसाया जा रहा है. दबंग दलित नेताओ के निर्देश पर कई सवर्णों को जान- बूझकर हरिजन एक्ट में फंसाया जा रहा है. केंद्र सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अविलंब पालन करे, नहीं तो पूरे देश में 9 अगस्त 2018 को चक्का जाम किया जाएगा. इस मौके पर सुमित सरकार, रजनीश शर्मा, बिट्टू सिंह, सुनील कुमार सुगम, उमेश सिंह, वीरेंद्र सिंह व छोटू सिंह सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Suggested News