बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DARBHANGA NEWS : भाई के ससुराल गए युवक की एसिड फेंककर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

DARBHANGA NEWS : भाई के ससुराल गए युवक की एसिड फेंककर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

DARBHANGA : अपने भाई की ससुराल गए एक 20 साल के युवक की एसिड फेक कर हत्या कर दी गई। उसका शव रविवार को एक तालाब से बरामद हुआ। घटना सदर थाना क्षेत्र के डीह बरई गांव की है। युवक सुधीर कुमार एक सप्ताह से अपने भाई की ससुराल में रह रहा था। घटना के बाद मृतक के गांव और परिवार में कोहराम मचा है। घटना के बाद भाई की ससुराल वाले फरार हो गए। मृतक का घर जाले थाना क्षेत्र में है। वह अपनी ननिहाल सदर थाना क्षेत्र के खुटवारा में रहता था। घटना की सूचना के बाद सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना को लेकर मृतक के नाना किशोरी महतो मे कहा कि सुधीर पिछले एक सप्ताह से अपने भाई की ससुराल में रह रहा था। उन्होंने कहा कि वहां उसके साथ मारपीट की गई और उसके शरीर पर तेजाब फेंक दिया गया। उन्होंने कहा कि हत्या करने के बाद उसका शव तालाब में फेंक दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि बहु के मायकेवालों ने ही सुधीर की हत्या कर दी है। 

मृतक के भाई सुनील कुमार ने बताया कि सुबह उसके बड़े भाई ने जाले से फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद उसकी भाभी का फोन आया कि सुधीर बीती रात से लापता है। जब वह भाई की ससुराल पहुंचा तो तालाब से सुधीर का शव बरामद हुआ। उसने शव को तालाब से निकाला और शव की शिनाख्त की। उसने बताया कि भाई के शरीर पर मारपीट और तेजाब फेंके जाने का निशान दिखा। 

वहीं, सदर थाना प्रभारी शशिकांत सिंह ने युवक का शव बरामद होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि युवक के परिजन उसके भाई के ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। शव को तालाब से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का पता चल सकेगा। उन्होंने कहा कि एसिड फेंकने के मामले में डॉक्टर की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट


Suggested News