पैक्स उम्मीदवार के नामांकन में आये भाजपा "नेता" को पुलिस ने किया गिरफ्तार, समर्थकों ने काटा जमकर बवाल

पैक्स उम्मीदवार के नामांकन में आये भाजपा "नेता" को पुलिस ने किया गिरफ्तार, समर्थकों ने काटा जमकर बवाल

BEGUSARAI : बेगूसराय के छौराही थाना परिसर में उस समय अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. जब भाजपा के किसान प्रकोष्ठ के जिला महासचिव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस गिरफ्तारी के बाद कार्यकर्ताओं ने छौराही थाना पर पहुंचकर जमकर बवाल काटा. मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के किसान प्रकोष्ठ के महासचिव धर्मेंद्र सिंह मालपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष चुनाव को लेकर नामांकन करने आए थे. 

उसी दौरान प्रखंड कृषि पदाधिकारी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. प्रखंड कृषि पदाधिकारी के द्वारा भाजपा के किसान प्रकोष्ठ के महासचिव धर्मेंद्र सिंह के ऊपर छौराही थाना में मामला दर्ज कराया गया था. इसी मामले में आज अचानक छौराही थाने की पुलिस ने धर्मेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी की सूचना जब भाजपा कार्यकर्ताओं को लगी तो इस गिरफ्तारी से नाराज होकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने छौराही थाना पहुंचकर जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया. 

कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बिना वारंट किए हुए थाना प्रभारी के द्वारा भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसी से नाराज होकर आज छौराही थाने पर पहुंचकर हंगामा कर रहे हैं. उन्होंने कहा की हमारी मांग है कि जल्द से जल्द उनको रिहा किया जाये. अगर जल्दी रिहा नहीं किया जाएगा तो इससे ज्यादा उग्र प्रदर्शन किया जाएगा. फिलहाल छौराही थाने परिसर में अभी भी तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. वही मौके पर कई थाने के पुलिस पहुंचकर कैंप कर रही है. छौराही वहीं थाना प्रभारी अजय कुमार ओझा मीडिया को कुछ भी बताने से इंकार कर रहे है. 

बेगूसराय से जय कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News