पटना पुलिस को मिली सफलता, भारी मात्रा में शराब के साथ 12 को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली सफलता, भारी मात्रा में शराब के साथ 12 को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना पुलिसको आज बड़ी सफलता हाथ लगी है. नौबतपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नौबतपुर थाना इलाके के गोनवां गांव के मुसहरी से भारी मात्रा में देसी शराब के साथ 12 शराब तस्कर को  गिरफ्तार किया है. साथ ही भारी मात्रा में जावा महुआ को भी नष्ट किया गया. वहीं इस छापामारी में 295 लीटर महुआ शराब के साथ बनाने का कई तरह के उपकरण बरामद किए गए.  

इस तरह की पुलिसिया कार्रवाई के बाद शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. बता दें बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. इसके बाद भी राज्य में अवैध शराब बरामद की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार गोनवां गांव के मुसहरी नौबतपुर थाने के पुलिस ने कल देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर नौबतपुर थाना इलाके के गोनवां और मितन्चक गांव में छापेमारी कर 295 लिटर देशी महुआ शराब के साथ बारह लोग को गिरफ्तार किया गया है. 

जानकारी के अनुसार गोनवां गांव स्थित मुसहरी से सुरेश मांझी, जगमोहन मांझी, भूलेटन मांझी, भुअर मांझी, सुनील मांझी, मनोज मांझी, मोहन मांझी, संजीत मांझी, खेसारी मांझी और मितन्चक चक गांव से बीनेसर पासवान और राकेश पासवान को गिरफ्तार किया गया. 

गिरफ्तारी के बाद सोमवार की सुबह न्यायालय भेज दिया गया. छापेमारी का नेतृत्व नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक और एस आई रंजीत कुमार ने किया. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News