भोजपुर में 10 क्‍वि‍टल गांजा और 140 कार्टन विदेशी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

भोजपुर में 10 क्‍वि‍टल गांजा और 140 कार्टन विदेशी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

आरा: भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत सेमरांव- दुलार टोला गांव में शुक्रवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर गांजा व शराब की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इस मामले में अंतरजिला तस्कर गिरोह के दो सदस्यों को भी पकड़ा है. जिनसे अभी पूछताछ चल रही है. साथ ही तस्करी में शामिल अन्य धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. 

भोजपुर एसपी हर किशोर राय के निर्देशन में गठित टीम रैकेट का पर्दाफाश करने में लगी हुई है. शनिवार की सुबह भी जगह-जगह छापेमारी चल रही हैं. बताया जाता है कि  एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि सेमरांव -दुलौर टोला गांव में शराब व गांजा की खेप अलग-अलग वाहनों व कार से मंगाई गई है.इसके बाद पीरो डीएसपी अशोक कुमार आजाद के नेतृत्व में टीम गठित कर छापामारी की गई. 

लाव-लश्कर के साथ छापेपमारी को लेकर वहां अफरातफरी मच गई. इस दौरान सेमरांव-दुलौर टोला गांव स्थित अमरेन्द्र यादव के तीन मंजिला मकान , मारुति वैन व कार की तलाशी ली गई.  तलाशी के दौरान  घर से करीब 10 क्विंटल से अधिक गांजा व करीब 140 से अधिक कार्टन विदेशी शराब बरामद होने की सूचना है. मारुति वैन व कार से भी शराब का कार्टन मिला है. सूत्रों के अनुसार वैन के अलावा मकान में भी प्लाइवुड की आड़ में शराब छिपाकर रखी गई थी. गांजा को अलग- अलग बोरा में छिपाया गया था, जिससे की किसी को शक नहीं हो सके.





Find Us on Facebook

Trending News