भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के बाउंसर ने पत्रकार से की बदतमीजी, धक्का देकर किया जख्मी

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के बाउंसर ने पत्रकार से की बदतमीजी, धक्का देकर किया जख्मी

VAISHALI : बिहार के हाजीपुर में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह , हाजीपुर कोर्ट में पेशी होने के लिए पहुंची थी। अक्षरा सिंह के आने की खबर के बाद हाजीपुर कई पत्रकार अक्षरा सिंह का खबर संकलन करने के लिए कोर्ट पहुंचे थे। लंबे समय तक इंतजार के बाद अक्षरा कोर्ट में पेशी होकर बाहर आई तो, सभी पत्रकारों ने अक्षरा सिंह से कोट  मे पेशी को लेकर बातचीत करना चाहा। इस मौके पर टीवी चैनल के पत्रकारों का कैमरा ऑन देख अक्षरा सिंह खुद भागती दिखी और उनके बाउंसर पत्रकारों को रोकने लगे। इसी बीच अक्षरा सिंह के साथ आए एक बाउंसर ने पत्रकारों के साथ बदतमीजी किया, जिसमें एक टीवी चैनल के पत्रकार विक्रमजीत कुमार को अक्षरा सिंह के बाउंसर ने जोरदार धक्का दे दिया। जिसके कारण पत्रकार विक्रमजीत बीच सड़क पर गिर गए। जिसमें बुरी तरह से जख्मी हो गए और सर फट गया है। इसके बाद साथी पत्रकारों ने जख्मी पत्रकार को सड़क से उठाकर बैठाया और सर से बह रहे खून को दबाकर इलाज के लिए ले गए। 

दरअसल यह मामला बीते बुधवार की है। जहाँ हाजीपुर कोर्ट में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह हाजीपुर कोर्ट में, पेशी होने के लिए पहुंची थी। अक्षरा सिंह पर कोरोना महामारी के बीच पूर्व विधायक बाहुबली मुन्ना शुक्ला के भतीजे के उपनयन संस्कार में मंच साझा करना और डीजे पर ठुमके लगाने को लेकर कोरोना अधिनियम उल्लंघन मामले पर मामला दर्ज किया गया था।  कार्यक्रम में मुन्ना शुक्ला के बाउंसर ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी किया था। जिसमें मुन्ना शुक्ला और उनके पत्नी अनु शुक्ला भाई और मुन्ना शुक्ला के अंगरक्षक व भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षरा सिंह पर लालगंज थाने में मामला दर्ज हुआ था। 

इसी केस के मामले में अक्षरा सिंह हाजीपुर कोर्ट में दूसरी बार पेशी होने के लिए पहुंची थी। जहां पत्रकार खबर संकलन करने के लिए पहुंचे थे। टीवी चैनल के पत्रकारों का कैमरा ऑन देख सुपरस्टार अक्षरा सिंह भाग खड़ी हुई तो उनके बाउंसर ने पत्रकारों के साथ बदतमीजी किया। उसने पत्रकारों को रोका और धक्का देकर पत्रकार को सड़क पर गिरा दिया। जिसमें सर फूटने से पत्रकार गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

गंभीर रूप से जख्मी पत्रकार विक्रमजीत ने कहा कि खबर मनाने के दौरान उनके बाउंसर द्वारा बदतमीजी की गई और धक्का दिया गया है। जिसमें सड़क पर गिर जाने के बाद सर फट गया है। मैं इलाज के लिए अस्पताल  पहुंचा हूं। लेकिन पत्रकारों के साथ इस तरह का व्यवहार जो अक्षरा सिंह के बॉडीगार्ड किया है वह बेहद गलत है। 

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News