मोतिहारी में गरजे भोजपुरी स्टार गायक मनोज तिवारी, कहा- महिषासुर को नाश करने वाले को वोट दें

मोतिहारी में गरजे भोजपुरी स्टार गायक मनोज तिवारी, कहा- महिषासुर को नाश करने वाले को वोट दें

MOTIHARI: तोहरी दुअरिया आइल बनी , दुनु हथवा फ़ैलेले बानी हो...भोजपुरी गीत के साथ सभा को संबोधित करते भाजपा सांसद सह भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगा। वहीं सभा मे उपस्थित लोगों से सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों का समर्थन करने वाली कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की । 

नरेंद्र मोदी की तस्वीर को दिखाते हुए मतदाताओ से महिषासुर को नाश करने वाले को वोट देकर मजबूत करने की अपील की । पूर्वी चंपारण जिला के गोबिंदगंज विधानसभा क्षेत्र के सिरनी में भजपा द्वारा सभा का आयोजन किया गया था । पूर्वी चंपारण जिला के गोबिंदगंज विधानसभा में भजपा प्रत्याशी के समर्थन में सिरनी में एक सभा का आयोजन किया गया था । 

सभा को संबोधित करते है मनोज तिवारी ने हालाकि किसी दल का नाम नहीं लिया। लेकिन मनोज तिवारी का निशाना सीधे तौर पर महागठबंधन के लिए था। बिना किसी पार्टी का नाम लिए विपक्ष की सभी पार्टियों को महिषासुर की उपाधि दी डाली ।

भोजपुरी गीत पर खूब तालियां बटोरी।वही प्रदेश अध्यक्ष  डाक्टर संजय जयसवाल व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने भी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस राजद पर जमकर निशाना साधा ।वही भजपा जदयू शासन काल की खूब सराहना की गई । मंच पर पूर्व विधायक मीना दुवेदी, प्रत्याशी सुनील मणि तिवारी सहित जदयू, भाजपा नेता उपस्थित थे ।

अवनीश मिश्रा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News