पूर्व मंत्री भोला राय के आवास परिसर में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

पूर्व मंत्री भोला राय के आवास परिसर में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

VAISHALI : जैसे जैसे गर्मी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. राज्य के अलग अलग जिलों में अगलगी की घटना सामने आ रही है. इसी कड़ी में जिले के हाजीपुर में पूर्व मंत्री भोला राय के मकान परिसर में भीषण आग लग गयी. मिली जानकारी के अनुसार उनके बगीचा में भीषण आग लग गयी. जिससे लाखों की सम्पत्ति को नुकसान पहुंचा है. इस घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गयी. जिसके काफी देर बाद तक दमकल की गाड़ियां मौके पर नहीं पहुंची. जिससे लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला. 

वहीँ शिवहर में अगलगी की घटना में 14 घर जलकर राख हो गए. मिली जानकारी के अनुसार शिवहर अंचल क्षेत्र के कुशहर गांव में अचानक आग लगने से 14 घर जलकर स्वाहा हो गया. इस दौरान लाखों रुपए की संपत्ति का नुकसान होने की बात कही जा रही है. वही एक मवेशी की भी जलने से मौत हो गई हैं. ग्रामीणों ने बताया कि आग कैसे लगी इसके निश्चित कारणों का पता नहीं चल पाया हैं. 

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे दमकल के गाड़ियों द्वारा आग पर काबू पाया गया. इस दौरान ग्रामीण रामेश्वर महतो, योगेंद्र महतो, इंदल महतो, वीरेंद्र महतो, बिकाऊ महतो, जगदीश महतो, राजू महतो सहित 14 परिवारों का आशियाना जलकर नष्ट हो गया. वही अग्निशमन पदाधिकारी रविंद्र राम ने इसकी पुष्टि की है. वहीं सीओ अजय श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस परिवारों को हरसंभव सरकारी सुविधा दिया जाएगा. 

वैशाली से राजकुमार और शिवहर से मनोज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News