बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'भोट न भाट और अंग्रेजी बाजा' ! भाई वीरेन्द्र ने 'नित्यानंद' को दी खुली चुनौती- लालू यादव को छोड़िए 'मनेर' सीट पर हमसे न फरिया लें...कितना पानी में हैं पता चल जाएगा

'भोट न भाट और अंग्रेजी बाजा' ! भाई वीरेन्द्र ने 'नित्यानंद' को दी खुली चुनौती- लालू यादव को छोड़िए 'मनेर' सीट पर हमसे न फरिया लें...कितना पानी में हैं पता चल जाएगा

PATNA:  बिहार में यादवों को पाले में लाने के लिए भाजपा की तरफ से गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय आगे आए हैं. मंगलवार को पटना में यदुवंशी सम्मेलन कराकर नित्यानंद राय ने दल के अंदर और यादवों में बड़ा मैसेजे देने की कोशिश की है. हालांकि राजद ने उसी अंदाज में नित्यानंद राय को घेरा है. अब तो भाजपा के यादव चेहरा नित्यानंद राय को राजद विधायक ने खुली चुनौती दे दी है. भाई वीरेन्द्र ने ऐलान किया है कि लालू यादव तो बड़े नेता हैं. हिम्मत है तो मनेर आकर विधानसभा का चुनाव लड़ लें. वे कितने पानी में हैं, पता चल जाएगा. 

आका को खुश करने के लिए किया कार्यक्रम

RJD के वरिष्ठ नेता व मनेर सीट से विधायक भाई वीरेन्द्र ने नित्यानंद राय पर बड़ा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि नित्यानंद राय अपने आका को खुश करने के लइए इस तरह के कार्यक्रम कर रहे हैं. उन्हें लगता है कि अगर हम अपने आका को खुश कर देंगे तो हमें मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित कर दिया जाएगा. भाई वीरेेन्द्र ने कहा कि नित्वायानंद राय अपनी सीट बचा नहीं पाएंगे. दूसरी बात है कि अपने आका को (भाजपा के आका) को खुश करने के लिए इस तरह के कार्यक्रम कर रहे हैं. यदुवंशी का वोट इधर-उधर होने वाला है या संभव नहीं है. सिर्फ अपने आका को खुश करने के लिए, पद पाने के लिए यह काम कर रहे हैं. इनका कार्यक्रम टांय-टांय फिस्स हो गया. वहां(कार्यक्रम) में आए लोगों ने कहा कि हम लालू यादव के आदमी हैं. हम लालू यादव को ही वोट देंगे. उनका कार्यक्रम सुपर फ्लॉप रहा, आदमी ही नहीं जुटा, सभागार खाली रहा था.


जब भाई वीरेंद्र से बलवान नहीं तो लालू यादव तो बहुत बड़े नेता हैं

उन्होंने कहा कि यह लोग अपने आका को खुश करने के लिए, पद पाने के लिए बेचैनी में है. कहीं मुख्यमंत्री उम्मीदवार न घोषित कर दे. यहां तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के रहते कोई दूसरा मुख्यमंत्री होने वाला है, हम लोग जब तक एक साथ हैं दूसरा कोई मुख्यमंत्री नहीं होगा. अगला मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव होंगे. नित्य़ानंद राय अपने सीएआर को ठीक करने के लिए यह सब काम कर रहे हैं. वोट ना भाट और अंग्रेजी बाजा....? हमलोग राजनीति करते हैं, नीति की लड़ाई लड़ते हैं, वो लोग कौन लोग हैं आप सब लोग जानते हैं. वह किसी मामले में हमारे से बलवान नहीं. जब भाई वीरेंद्र से बलवान नहीं तो लालू यादव तो बहुत बड़े नेता हैं. हमसे आकर फरिया लें मनेर में, विधानसभा का चुनाव लड़ लें, उनकी राजनीति कितना पानी में है पता चल जाएगा.

Suggested News