बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दलित नेता रमई राम के श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करेगा भूमिहारों का संगठन, 16 जुलाई को आयोजित होगा कार्यक्रम

दलित नेता रमई राम के श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करेगा भूमिहारों का संगठन, 16 जुलाई को आयोजित होगा कार्यक्रम

MUZAFFARPUR : राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व वरिष्ठ नेता एवं बिहार सरकार में मंत्री रहे और बोचहां विधानसभा के 9 बार विधायक बने रमई राम ने गुरुवार को पटना के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। जिसके बाद निधन की खबर बिहार समेत देश में आ'ग की तरह फैल गई। लोग शोक व्यक्त करने लगे। राजनेताओं ने भी ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित किया। इसी कड़ी में भूमिहारों के सबसे बड़े संगठन ने उनके निधन पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रधंजलि दी।


भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा और कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री इंजीनियर अजीत कुमार ने बताया कि रमई राम मुजफ्फरपुर बोचहां ही नहीं पूरे बिहार में मंत्री रह कर अपनी सेवा देने का काम किए थे।  उनके निधन से बिहार में अपूर्ण क्षति हुई है। जिसकी हम भरपाई नहीं कर सकते। उनकी लोकप्रियता इतनी थी की वे 9 बार विधानसभा के सदस्य बने और बिहार सरकार में 5 बार मंत्री रहे। बहुत ही मिलनसार व्यक्ति थे। जिन के निधन से हम लोग काफी दुखी है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार के सदस्यों को इस दु:ख की घड़ी में इस दु:ख से लड़ने के लिए सहन शक्ति दे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा की भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट पहली बार श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करने जा रहा है। जिसमें पूर्व मंत्री रमई राम का 16 जुलाई को फ्रंट की ओर से शहर के गोबरसही स्थित निजी होटल सभागार में श्रद्धांजलि सभा आयोजन कर उन्हें श्रद्धा सुमन श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Suggested News