CM नीतीश से मीटिंग के बाद BJP प्रभारी भूपेंद्र यादव अचानक दिल्ली गए, इन एजेंडों पर हुई बातचीत

CM नीतीश से मीटिंग के बाद BJP प्रभारी भूपेंद्र यादव अचानक दिल्ली गए, इन एजेंडों पर हुई बातचीत

Patna:  पिछले 1 महीनों से बीजेपी और जेडीयू के बीच जारी जंग का अब पटाक्षेप होते दिख रहा है। बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव आज पटना पहुंचे और जेडीयू नेताओं से तीन दौर की बातचीत हुई। दो दौर की बातचीत तो काफी गोपनीय रही।

दिल्ली गए भूपेंद्र

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बैठक के बाद भूपेंद्र यादव रातों-रात दिल्ली निकल गए हैं। वे दिल्ली  जाकर बीजेपी नेतृत्व के साथ चर्चा करेंगे।

RCP सिंह से हुई मुलाकात

 बता दे,बिहार बीजेपी प्रभारी। भूपेंद्र यादव आज सुबह पटना पहुंचे। इसके बाद में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के साथ जदयू कार्यालय पहुंचे और वहां राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के साथ बंद कमरे में बातचीत की। बीजेपी नेताओं का आरसीपी सिंह से मुलाकात के बाद शाम में भूपेंद्र यादव के नेतृत्व में सभी बड़े नेता सीएम हाउस पहुंचे। वहां पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ करीब 1 घंटे तक बातचीत हुई ।


इन एजेंडों पर हुई चर्चा

जानकारी के अनुसार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने मंत्रिमंडल विस्तार, विधान परिषद की रिक्त सीटों को भरने, बोर्ड निगम, 20 सूत्री समेत अन्य मुद्दों पर बातचीत की। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बातचीत सकारात्मक रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बैठक के बाद बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव दिल्ली के लिए निकल गए हैं


शुक्रवार शाम फिर आएंगे बिहार

बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव को आज पटना में ही रहना था और शुक्रवार को सीतामढ़ी में एक कार्यक्रम में शिरकत करना था, लेकिन वे अचानक दिल्ली के लिए निकल गए हैं।बताया जाता है कि वे शुक्रवार की शाम एक बार फिर से पटना लौटेंगे । बताया जाता है कि दिल्ली जाकर वे नेतृत्व के समक्ष बिहार में सहयोगी जदयू नेताओं के साथ हुई बातचीत शेयर करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News