झगड़ा कर बीवी गयी मायके तो पति ने तीन बच्चों को दे दिया जहर, एक की मौत दो अस्पताल में भर्ती

झगड़ा कर बीवी गयी मायके तो पति ने तीन बच्चों को दे दिया जहर, एक की मौत दो अस्पताल में भर्ती

MOTIHARI :  मोतिहारी में एक पिता ने अपने पारिवारिक कलह के कारण पत्नी के मायके जाते ही  अपने तीन बच्चों को जहर खिला दिया. जिसके बाद तीनों बच्चों की हालत बिगड़ गई और एक बच्चे की मौत भी हो गई. वहीं, दो बच्चों की स्थिति गंभीर बनी हुई है और दोनों का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.सूचना मिलते ही संग्रामपुर थाना पुलिस ने पिता को हिरासत में ले लिया है। घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के घुसियार गांव की बतायी जा रही ।दो बच्चों की स्थिति भी गंभीर बतायी जा रही है।

घटना को लेकर बताया गया कि संग्रामपुर थाना क्षेत्र के घुसियार गांव के रहने वाले राहुल पांडे का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई, कि पत्नी  पति से नाराज होकर अपनी एक बच्ची को गोद में लेकर घर से निकल गई. पत्नी के घर छोड़ कर मायके चले जाने से नाराज राहुल पांडे ने अपने तीनों पुत्रों को जहर खिला दिया. बच्चों की स्थिति खराब होने पर आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और गंभीर स्थिति में बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं, दो बच्चे रोहन और सन्नी का इलाज चल रहा है. जिनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. 

पुलिस आरोपी राहुल पांडे की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है. अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि पत्नी के विवाद के बाद पति ने अपने तीन बच्चों को जहर खिला दिया. इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो चुकी है और अन्य दो बच्चों का इलाज चल रहा है. दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है

Find Us on Facebook

Trending News