पैसे वसूली करनेवाले बाबू को धक्के देकर निकाला बाहर, जिला पार्षद के गुस्सेवाला वीडियो हो रहा वायरल

पैसे वसूली करनेवाले बाबू को धक्के देकर निकाला बाहर, जिला पार्षद के गुस्सेवाला वीडियो हो रहा वायरल

कटिहार। सरकारी कार्यालय में दलाल तंत्र हाबी होने की चर्चा तो कई बार होता रहा है ,लेकिन अब कटिहार के कोढ़ा प्रखंड से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो सरकारी कार्यालय में बिचौलियावाद को साबित कर रहा है। इस वीडियो में एक बाबू को एक व्यक्ति धक्के देकर बाहर निकालता दिख रहा है। आरोप है कि तहसील के इस बाबू ने जमीन का काम कराने के लिए पैसों की मांग की थी। अब इस भ्रष्टाचारी को धक्का मारने की ये चर्चा फिलहाल पूरा जिले में जोरों पर है और लोगों का कहना है सभी कार्यालयों में इस तरह की सफाई जरुरी है। 

मामला फुलवरिया तहसील कार्यालय से जुड़ा है। यहां बिचौलिए का काम करनेवाले  रविन्द्र कुमार ने जमीन का काम कराने के लिए एक व्यक्ति से 14 हजार रुपए की मांग की थी। जिसकी जानकारी स्थानीय जिला पार्षद वकील दास को मिली और वह गुस्से में कार्यालय पहुंच गए। जहां उन्होंने पैसे मांगनेवाले कर्मी को कुर्सी से उठाकर धक्के मारते हुए कार्यालय से बाहर निकाल दिया। वहीं वह कर्मी पर अपना गुस्सा भी जाहिर करते हुए नजर आए। जिला पार्षद कह रहे थे हम बहुत इज्जत कर रहे थे। लेकिन अब नहीं, चली निकलो बाहर। इस दौरान वह कह रहे थे, कौन रखा तुमको यहां पर बात कराओ, निकलो बाहर।

इलाके में बना चर्चा का विषय 

जिला पार्षद द्वारा पैसे मांगनेवाले बिचौलिए को कार्यालय से बाहर निकालने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि यह स्थिति सभी कार्यालयों में नजर आती है। जहां काम कराने के लिए बिचौलिए सक्रिय नजर आते हैं....



Find Us on Facebook

Trending News