बड़ा हादसा : बाइक को 50 फीट घसीटते बिजली खंभे से टकराई कार, दोनों में लगी आग, हादसे में बाइक सवार एक भाई की मौत, एक गंभीर घायल

बड़ा हादसा : बाइक को 50 फीट घसीटते बिजली खंभे से टकराई कार, दोनों में लगी आग, हादसे में बाइक सवार एक भाई की मौत, एक गंभीर घायल

नालंदा. चण्डी थाना क्षेत्र के माणिक विगहा गांव के समीप सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हो गई. वहीं उसका भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के संबंध में मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि दोनों सहोदर भाई मोटरसाइकिल पर सवार होकर ट्यूशन पढ़ने हरनौत बाजार जा रहे थे. तभी विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित चार पहिया वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही गुलरिया बीघा गांव निवासी मदन कुमार का 15 वर्षीय पुत्र जयपाल कुमार की मौत हो गई, जबकि उसका सहोदर भाई शिवपूजन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

मृतक मैट्रिक परीक्षा की तैयारी कर रहा था. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चार पहिया वाहन मोटरसाइकिल को करीब 50 फिट तक घसीटते हुए बिजली के खंभे में जा टकराया, जिसके कारण बिजली के खंभे में शॉट शर्किट हो गई और मोटरसाइकिल और कार में आग लग गई. वहीं आग लगने के पूर्व मौके से कार सवार फरार हो गया. आसपास के लोगों की मदद से जख्मी को इलाज के लिए क्लिनिक में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

चंडी थाना अध्यक्ष ऋतुराज कुमार ने बताया कि दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य जख्मी है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चार पहिया वाहन मोटरसाइकिल को घसीटते हुए बिजली के खंभे में जा टकराई. इसके कारण दोनों गाड़ियों में आग लग गई. फरवरी गेट की मदद से आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक दोनों गाड़ियां पूरी तरह से जल चुकी थी. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News