हुआ बड़ा हादसा, शिवमंदिर जा रहे 10 कांवरियों की करंट लगने से मौत, 16 बुरी तरह से घायल

 हुआ बड़ा हादसा, शिवमंदिर जा रहे 10 कांवरियों की करंट लगने से मौत, 16 बुरी तरह से घायल

DESK :  खबर पश्चिम बंगाल के कूच विहार से है, जहां रविवार देर रात बड़ा हादसे में जलपेश जा रहे 10 कांवरियों की करंट लगने से मौत हो गई है। बताया गया कि जलपेश में एक शिवमंदिर है, सारे कांवरिए वहीं जा रहे थे। लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया। हादसे में 16 कांवरियों के घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए जलपाईगुड़ी भेजा गया है।

घटना मेखलीगंज थाना क्षेत्र के धरला ब्रिज पर हुई। माताभंगा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने बताया कि एक पिकअप वैन मे लगभग 27 लोग जलपेश करने के लिए जा रहे थे। इसी वैन के पिछले हिस्से मे डीजे बजाने के लिए जेनरेटर लगाया गया था, जिसके तारों में शॉर्ट सर्किट होने से करंट वैन तक पहुंच गया। इससे पिकअप में सवार यात्री चपेट में आ गए. 10 लोगों की मौत हो गई. जबकि 16 लोग जख्मी हो गए हैं.इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद पिकअप का ड्राइवर फरार हो गया है।

माताभंगा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने बताया कि घटना रात 12 बजे के आसपास की है। पुलिस ने बताया कि सभी यात्री सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. परिजन को इस घटना की सूचना दे दी गई है। वहीं डॉक्टर्स ने 27 में से 16 लोगों को बेहतर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर किया। साथ ही वाहन को भी जब्त कर लिया है।


Find Us on Facebook

Trending News