बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा में बड़ा हादसा, काफिले की गाड़ी का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, ड्राइवर की मौत, कई की हालत गंभीर

तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा में बड़ा हादसा, काफिले की गाड़ी का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, ड्राइवर की मौत, कई की हालत गंभीर

पूर्णिया/ पटना:   जन विश्वास यात्रा निकाले पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के काफिले की गाड़ी का सोमवार रात को भयानक एक्सीडेंट हो गया.  पूर्णिया में के मुफस्सिल थाना के बेलौरी के पास तेजस्वी के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें गाड़ी के ड्राइवर की घटनास्थल पर हीं  पर ही मौत हो गई. जबकि छह से अधिक जवान घायल हो बताए जा रहे हैं. तेजस्वी यादव के पुलिस स्कॉट में शामिल एक जीप और एक कार में भीषण टक्कर हो गई. जनविश्वास यात्रा के काफिले की गाड़ी बेकाबू होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी लेन में जा रही एक कार से जा भिड़ी.

 सभी घायल जवानों का इलाज पूर्णिया जीएचसीएच में चल रहा हैं. सभी घायल में से 5 लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है. मृतक गाड़ी चालक मोहम्मद हलीम मधुबनी जिला के टीओपी थाना क्षेत्र का रहने वाला था. तेजस्वी यादव सोमवार को पूर्णिया,अररिया, किशनगंज की जन विश्वास यात्रा पर आए थे. रात करीब 10:30 बजे पूर्णिया से कटिहार की तरफ जा रहे. तभी यह भयानक हादसा हुआ है.

एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने कहा कि एस्कॉर्ट गाड़ी और कार के बीच टक्कर हुई है. जिसमें एक की मौत हुई है जबकि 6 पुलिसकर्मी समेत कई सिविलियन घायल है. 



'

Suggested News