बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिवाली के पहले सुबह सुबह बड़ा हादसा : दो बसों की भीषण टक्कर में 5 की मौत, 64 यात्री घायल, बीच सड़क पर मचा कोहराम

दिवाली के पहले सुबह सुबह बड़ा हादसा : दो बसों की भीषण टक्कर में 5 की मौत, 64 यात्री घायल, बीच सड़क पर मचा कोहराम

DESK. दिवाली के पहले शनिवार तड़के एक बड़ा हादसा हुआ है इसमें 5 यात्रियों की मौत हो गई जबकि करीब 64 लोग घायल हो गए हैं. दो बसों के बीच हुई यह टक्कर तमिलनाडु के तिरुपत्तूर जिले के वानीयंबडी टाउन के पास हुआ. हादसे की वजह ड्राइवर को नींद आना बताया जा रहा है जिसमें अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है. 

मृतकों की पहचान मोहम्मद फैरोज (37), एस. रितिका (32), के. एलुमलाई (47), बी. अजित (25) और एन. सैयद मुमताज (42) के रूप में हुई है। एलुमलाई और सैयद सरकारी और ओमनी बसों के ड्राइवर थे। हादसे में दोनों बसों में सवार 64 लोग घायल हो गए। चार घायलों को वेल्लोर के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी का इलाज वानियमबाड़ी के सरकारी तालुक अस्पताल में किया गया।

हादसा चेन्नई-बेंगलुरु राजमार्ग (एनएच 44) के पुल पर वानीयंबाडी शहर के पास चेट्टियप्पनूर गांव में हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सरकारी बस के ड्राइवर की भी मौत हुई है। आशंका है कि उसे नींद आ गई थी, जिसके चलते हादसा हुआ। मिली जानकारी के अनुसार SETC बस बेंगलुरु से चेन्नई की ओर जा रही थी। 

इसी दौरान ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और स्टील मीडियन को तोड़ने के बाद विपरीत दिशा से आ रही ओमनी से टकरा गई। एक महिला (एस. रितिका) और सरकारी बस चालक (के. एलुमलाई) सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। 

Suggested News