बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपाल मंडल के खिलाफ बड़ा एक्शन : रिवॉल्वर लहराना तो दूर, साथ लेकर भी नहीं चल सकते हैं जदयू के लाडले विधायक, जिला प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई

गोपाल मंडल के खिलाफ बड़ा एक्शन : रिवॉल्वर लहराना तो दूर, साथ लेकर भी नहीं चल सकते हैं जदयू के लाडले विधायक, जिला प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई

BHAGALPUR : एक सप्ताह पहले अस्पताल में जेएलएनएमसीएच अस्पताल परिसर में हाथ में रिवॉल्वर लेकर घूमते नवगछिया स्थित गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई कर दी है। अस्पताल में पिस्टल लेकर घूमने के मामले को गंभीर मानते हुए भागलपुर डीएम ने विधायक के रिवॉल्वर का लाइसेंस निलंबित कर दिया है। मीडिया कर्मियों के सामने पिस्टल लहराने की बात करनेवाले विधायक अब अपने साथ उसे लेकर भी नहीं चल सकते हैं। लाइसेंस रद्द करने के बाद डीएम ने इसकी प्रति जिला एसएसपी को भी भेजी है।

डीएम ने जांच के बाद की कार्रवाई

गौरतलब है कि एक सप्ताह पूर्व जेएलएनएमसीएच अस्पताल परिसर में हाथ में रिवॉल्वर लेकर घूमते नवगछिया स्थित गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। मामले में वायरल हुए वीडियो के आधार पर पहले एसएसपी ने मामले की जांच एक विशेष टीम से करायी। टीम ने डीएम को जांच रिपोर्ट सौंपी जांच रिपोर्ट मिलने के बाद डीएम ने विधायक गोपाल मंडल के विरुद्ध हथियार हाथ में लेकर घूमने के मामले में नोटिस जारी किया था। इसके बाद अब लाइसेंस के निलंबन की कार्रवाई की गयी है।

क्या था मामला : 

गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल का यह वीडियो तीन अक्तूबर को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में विधायक अपने सरकारी अंगरक्षक के साथ हाथ में रिवॉल्वर लिये मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच अस्पताल परिसर में घूमते दिख रहे थे। अस्पताल में मौजूद कई लोगों ने विधायक को देख भयभीत होने की भी बात कही थी. पहले तो विधायक ने मामले में चोर बदमाशों और राजनीतिक दुश्मनी की वजह से रिवॉल्वर लेकर घूमने की बात कही।

अब नहीं सरकेगा पाजमा

बाद में उन्होंने पायजामे से रिवॉल्वर के सरकने की बात कही. वहीं पटना स्थित जदयू कार्यालय में मीडियाकर्मियों द्वारा इस बाबत सवाल पूछे जाने पर उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया था. जिसको लेकर हुए बवाल के बाद जिला प्रशासन ने भी कार्रवाई की बात कही थी।


Suggested News