बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में अवैध शराब किया बरामद, तस्कर मौके से हुए फरार

भागलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में अवैध शराब किया बरामद, तस्कर मौके से हुए फरार

BHAGALPUR: भागलपुर पुलिस के द्वारा अवैध शराब के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसके बावजूद शराब तस्कर अपने मंसूबे में कामयाब हो जाते है। बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। इस कानून को लेकर सरकार सख्त है और इस कानून को और सख्ती से लागू कराने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। फिर भी बिहार में अवैध शराब का कारोबार चरम पर है।

इसी कड़ी में नाथनगर थाना पुलिस, एएलटीएफ और सीआईएटी 4 के द्वारा संयुक्त रूप से छापेमारी कर इलाके के बाबुटोला मोहल्ले में गुप्तचारों की मदद से मिली सूचना पर छापेमारी कर 17 कार्टून में कुल 258 बोतल इंपेरियल ब्लू,रॉयल स्टैग और बलेंडर प्राइड कंपनी की विदेशी शराब बरामद किया। छापेमारी की भनक लगते ही शराब तस्कर मौके से भागने में सफल रहे।

वहीं जब्त शराब की अनुमानित कीमत करीब डेढ़ से दो लाख रुपए बताई जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक काली पूजा में इस शराब को खपाने की तैयारी थी। 

मामले पर नाथनगर थानेदार मो. महताब खान ने कहा की गुप्तचरों से मिली सूचना के आधार पर नाथनगर थाना पुलिस,एंटी लिकर टास्क फोर्स, और सीआईएटी 4 की मदद से अवैध विदेशी शराब बरामद किया गया है। फरार शराब तस्कर का पता लगाया जा रहा है।

Suggested News