बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव के पहले उत्पाद विभाग और सीआपीएफ की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में महुआ शराब किया बरामद

लोकसभा चुनाव के पहले उत्पाद विभाग और सीआपीएफ की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में महुआ शराब किया बरामद

MUNGER: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में उत्पाद विभाग और सीआरपीएफ की टीम एक्शन में है। टीम संयुक्त रुप से लगातार नक्सली क्षेत्र में छापेमारी कर रही है। साथ ही उत्पाद विभाग की टीम भारी मात्रा में निर्मित अर्धनिर्मित महुआ शराब को बरामद कर नष्ट कर रही है। ताजा मामला मुंगेर का है।

मुंगेर पुलिस लगातार महुआ शराब निर्माण के खिलाफ छापेमारी अभियान चला रही है। और इन अभियान में पुलिस को लगातार सफलता भी मिल रहा है। वहीं आज नक्सल प्रभावित गंगटा थाना एवं भीमवाध crpc अर्धसैनिक बल एवं उत्पाद पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से गंगटा थाना क्षेत्र अंतर्गत बसबीटी जंगल में गुप्त सूचना के आधार पर की छापेमारी।

जहां से पुलिस के द्वारा  200 लीटर के 30 ड्रम एवं  500 लीटर का एक सिंटेक्स एवं 15 लीटर का 20 गैलन कुल 6800 लीटरअर्ध निर्मित जावा महुआ विनष्ट किया गया। वही जंगल का फायदा उठा शराब माफिया भागने में सफल रहे । इस मामले में मुंगेर एसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया की पुलिस के द्वारा चुनाव को ले लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है । इसका परिणाम है की लगातार भारी मात्रा में पुलिस के द्वारा शराब को बरामद करते हुए । अवैध भट्ठियों को ध्वस्त किया जा रहा है।


मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट 

Suggested News