मोतिहारी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 50 लाख के विदेशी शराब को किया जब्त, दो तस्कर को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 50 लाख के विदेशी शराब को किया जब्त, दो तस्कर को किया गिरफ्तार

MOTIHARI: मोतिहारी पुलिस ने शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र के गुप्त सूचना पर सदर डीएसपी के नेतृत्व में पीपरा कोठी थाना पुलिस ने कार्रवाई किया है। पीपरा कोठी थाना पुलिस ने घेराबंदी कर तस्करी के लिए ले जा रहे लगभग 50 लाख का विदेशी शराब को जब्त किया है। पुलिस ने दो तस्कर और एक डीसीएम ट्रक को भी जब्त किया है। पीपरा कोठी थाना अध्यक्ष ने बंगरी ओवर ब्रिज के पास के यह कार्रवाई किया गया है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र को गुप्त सूचना मिली कि शराब तस्कर द्वारा यूपी के रास्ते ट्रक पर लोड कर बिहार में शराब की बड़ी खेप लाया जा रहा है।एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सदर डीएसपी राज के नेतृत्व में पीपरा कोठी थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह का टीम गठन कर घेराबंदी का निर्देश दिया गया।

गठित एसआईटी टीम ने घेराबंदी कर NH पर सघन वाहन जांच किया गया। वाहन जांच के दौरान बंगरी ओवर ब्रिज के पास पुलिस ने डीसीएम पर लोड कर लाये जा रहे 1443 लीटर विदेशी शराब बरामद किया। वहीं यूपी के श्यामली जिला के कांडला थाना क्षेत्र के सरवर और शारुख को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने एक डीसीएम ट्रक पर लदे  लगभग 50 लाख का विदेशी शराब और मोबाइल जब्त किया है। पुलिस जब्त मोबाइल को खंगालने में जुटी है। छापेमारी टीम में सहायक पुलिस अधीक्षक श्री राज ,मुफसिल सर्किल इंस्पेक्टर अरशद राजा ,पीपरा कोठी थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पुअनि परमानंद मंडल सहित पुलिस पदाधिकारी व सुरक्षा बल तैनात थे।

Find Us on Facebook

Trending News